Best places to visit in May : मई में घूमने की 4 शानदार जगहें, नहीं होगा चिलचिलाती गर्मी का एहसास

Best places to visit in May

Best places to visit in May : गर्मियों की छुट्टी में सबसे ज्यादा लोग घूमने के लिए जाते हैं। इसके लिए वह तलाश में रहते हैं जो उन्हें जलाते गर्मी का एहसास ना होने दें। वहीं उनके शानदार और अच्छे से बीते क्योंकि अप्रैल और मई दोनों में ही ऐसे महीने हैं जिसमें गर्मियां अपने चरम सीमा में होती है। कई शहरों में तो तापमान 45 डिग्री सेल्सियस को पार कर जाता है। इससे बचने के लिए और गर्मियों को एंजॉय करने के लिए लोग हिलस्टेशन या फिर ठंडी जगहों की तलाश में रहते हैं।

अगर आप भी इस गर्मी के मौसम में घूमने जाने का प्लान बना चिल्लाती गर्मी से बचकर अच्छी जगह की सैर करना चाहते हैं तो आज हम आपको कुछ ऐसे डेस्टिनेशंस बताने जा रहे हैं जो गर्मी के वैकेशन को मजेदार बना देंगे। साथ ही आपके ड्रेस रोमांस से भरपूर हो जाएगी। आप यहां अपने फ्रेंड्स पार्टनर और बच्चों के साथ जा सकते हैं और खुलकर एंजॉय कर सकते हैं, तो चलिए जानते हैं वह कौन सी जगह है जो सुंदर है और जहां ट्रिप मजेदार होगी।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।