Beautiful Highways Of India : भारत के सबसे सुंदर हाइवे, लॉन्ग ड्राइव का ले सकते हैं आनंद

Beautiful Highways Of India

Beautiful Highways Of India : भारत में ऐसे कई सारे सुंदर और आकर्षक पर्यटक स्थाक मौजूद है जिसे देखकर लोग मंत्रमुग्ध हो जाते हैं। भारत एक ऐसी जगह है जो प्राकृतिक सौंदर्य से भरपूर है। यहां एक से बढ़कर एक प्राकृतिक जगहें मौजूद हैं जहां का दीदार करने के लिए हजारों लोग हर साल जाते हैं। इन्हीं में कुछ हाइवे भी शामिल है जो प्राकृतिक सौन्दर्य से भरपूर है।

यहां अधिकतर लोग फैमिली और पार्टनर के साथ लॉन्ग ड्राइव का आनंद लेने के लिए जाते हैं। आज हम आपको उन सुंदर हाइवे के बारे में बताने जा रहे हैं जहां आप भी जा सकते हैं। ये जगह देखने लायक है। इन हाइवे को प्राकृतिक की गोद में बनाया गया है। चलिए देखते हैं यहां के नजारें –


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।