कर्मचारियों-अधिकारियों के लिए खुशखबरी, मिलेगा संशोधित वेतनमान का एरियर, बोनस का भी लाभ, किस्त जारी

राज्य सहकारी बैंक ने संशोधित वेतनमान के एरियर की पहली किस्त जारी कर दी है। इसके तहत बैंक प्रबंधन ने कुल एरियर का 40 फीसदी पहली किस्त के तौर पर जारी किया है।

employee news
demo pic

शिमला, डेस्क रिपोर्ट। हिमाचल प्रदेश के बैंक कर्मचारियों-अधिकारियों के अच्छी खबर है। राज्य सरकार द्वारा नए वेतनमान का एरियर जारी होने के बाद अब हिमाचल प्रदेश राज्य सहकारी बैंक ने भी संशोधित वेतनमान की किस्त जारी कर दी है।वही बोनस का भी ऐलान किया है। इसका लाभ करीब 1800 कर्मचारियों को मिलेगा।

यह भी पढ़े..मास्को से दिल्ली आ रही फ्लाइट में बम की सूचना, मचा हड़कंप, एयरपोर्ट पर हुई लैंडिंग

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हिमाचल प्रदेश राज्य सहकारी बैंक ने दिवाली से पहले 1,800 अधिकारियों और कर्मचारियों को बड़ा तोहफा दिया है। राज्य सहकारी बैंक ने संशोधित वेतनमान के एरियर की पहली किस्त जारी कर दी है। इसके तहत बैंक प्रबंधन ने कुल एरियर का 40 फीसदी पहली किस्त के तौर पर जारी किया है।

यह भी पढ़े…MP News: किसानों के लिए अच्छी खबर, सहकारिता विभाग ने जारी किए ये निर्देश, 6 जिलों को मिलेगा लाभ

इसके अलावा दिवाली को देखते हुए बैंक प्रबंधन ने एक माह का अतिरिक्त वेतन बोनस के तौर पर भी जारी कर दिया है। एरियर और बोनस मिलने पर बैंक की कर्मचारी यूनियन ने महासचिव अनिल चौहान की अगुवाई में बैंक के अध्यक्ष खुशीराम बालनाटाह का आभार जताया। वही अध्यक्ष खुशीराम बालनाटाह की तारीफ करते हुए कहा कि उनके नेतृत्व में बैंक ने पहली बार 121 करोड़ का शुद्ध लाभ अर्जित किया है।