कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर, 18 महीने के एरियर पर महत्वपूर्ण अपडेट, एक करोड़ कर्मचारियों-पेंशनर्स को मिल सकता है लाभ! कैबिनेट सचिव को लिखा गया पत्र

7th pay Commission, 18 Months Arrears, DA Arrears : केंद्र सरकार के कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर है 18 महीने के एरियर पर बड़ी अपडेट सामने आई है। जो कर्मचारियों को राहत दे सकती है। एक बार फिर से 18 महीने के महंगाई भत्ते और महंगाई राहत के भुगतान की चर्चा शुरू हो गई है। स्टाफ साइड की राष्ट्रीय परिषद ने कैबिनेट सचिव को एक बार फिर से पत्र लिखा है।

केंद्र सरकार के लगभग 47 लाख कर्मचारियों सहित 62 लाख पेंशन भोगियों के लिए बड़ी खबर है। कर्मचारियों की तरफ से बकाया 34402.32 करोड़ रुपए भुगतान करने के लिए फिर से दोबारा लड़ाई शुरू कर दी जाएगी। नेशनल ज्वाइंट काउंसिल ऑफ एक्शन के वरिष्ठ सदस्य और अखिल भारतीय रक्षा कर्मचारी महासंघ (AIDEF) के सचिव श्री कुमार ने बड़ी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि पुरानी पेंशन बहाली की मांग के साथ ही 18 महीने के DA-DR के भुगतान की लड़ाई लड़ी जाएगी। इस मामले में कैबिनेट सचिव को स्टाफ साइड के द्वारा 18 महीने के लिए भुगतान के लिए पत्र लिखा गया है।


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi