कर्मचारियों को कब मिलेगी 18 महीने के DA Arrear पर राहत, कब खाते में आएंगे पैसे? जानें ताजा अपडेट

7th pay commisssion

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। एक तरफ केंद्रीय कर्मचारियों और पेंशनरों ( Central Government employees-Pensioners) के अगस्त में साल के दूसरे महंगाई भत्ते की अटकले तेज है, दूसरी तरफ 18 महीने के बकाया डीए एरियर (18 Month DA Arrears) पर भी जल्द राहत मिलने की उम्मीद है।  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पीएम नरेन्द्र मोदी की अध्यक्षता में 3 अगस्त को होने वाली कैबिनेट बैठक में बकाया एरियर पर फैसला लिया जा सकता है।संभावना है कि कर्मचारियों को एरियर की राशि का एकमुश्त भुगतान किया जा सकता है।हालांकि अभी तक सरकार की तरफ से कोई अधिकारिक पुष्टि नही की गई है।

President Election 2022: अगला राष्ट्रपति कौन? वोटिंग जारी, 4800 MP-MLA लेंगे हिस्सा, CM शिवराज ने डाला वोट, जानें ताजा अपडेट्स


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)