कर्मचारियों को जल्द मिलेगी राहत! 18 महीने के DA Arrear पर नई अपडेट, पीएम को लिखा पत्र, जानें कब मिलेंगे पैसे?

salary hike

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। केंद्रीय कर्मचारियों और पेंशनरों ( Central Government employees-Pensioners) को जल्द राहत मिल सकती है। 18 महीने के बकाया डीए एरियर पर ताजा अपडेट सामने आई है। पेंशनरों ने पीएम नरेन्द्र मोदी को पत्र लिखा है और इस मामले में हस्ताक्षेप करना करने की अपील की है, ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि अगस्त में 18 महीने के बकाया एरियर का हाल निकाला जा सकता है और कर्मचारियों को जल्द इसका भुगतान किया जा सकता है।इसका फायदा केंद्र सरकार के 52 लाख कर्मचारियों और 65 लाख से ज्यादा पेंशनर्स को मिलेगा।

PM Kisan Update: करोड़ों किसानों के लिए जरूरी खबर, 1 हफ्ते में अपडेट करें ये डिटेल्स, जल्द खाते में आएंगे12वीं किस्त के 2000


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)