81 वर्षीय बुजुर्ग ने 7 वर्षों तक नाबालिग के साथ किया डिजिटल रेप, जाने पूरी वारदात

मौरिस राइडर नाम का 81 वर्षीय बुज़ुर्ग नाबालिग लड़की के गार्जियन के तौर पर उसके साथ रहता था और आये दिन उसके साथ डिजिटल दुष्कर्म करता था।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। लड़कियों के लिए यह समाज कहीं भी सुरक्षित नहीं रहा। घर के बाहर तो खतरा होता ही है, पर जब घर में ही कोई बुज़ुर्ग शख्स ही हैवान बन जाए तो बच्चियां किस पर भरोसा कर सकती हैं। दरअसल उत्तर प्रदेश के नोएडा में रहने वाले 81 वर्षीय बुज़ुर्ग पर एक 17 वर्षीय नाबालिग के साथ 7 वर्षों से अधिक समय से डिजिटल रेप करने का आरोप है। बताया जा रहा है कि वह बतौर गार्जियन पीड़िता के साथ रहता था। पीड़िता के रिपोर्ट करने के बाद पुलिस ने उसे रविवार को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें- Damoh News: कचोरा शॉपिंग सेंटर में मजदूर की रक्तरंजित लाश मिलने से फैली सनसनी

मौरिस राइडर नाम का 81 वर्षीय बुज़ुर्ग नाबालिग लड़की के गार्जियन के तौर पर उसके साथ रहता था और आये दिन उसके साथ डिजिटल दुष्कर्म करता था। बुज़ुर्ग पर नाबालिग ने आरोप लगाते हुए पुलिस को बताया कि 7 वर्षों से अधिक समय से वह पीडिता के साथ अश्लील हरकत और छेड़खानी करता आया है। ज्यादा उम्र होने की वजह से वह उसके साथ प्राकृतिक सम्बन्ध न बना पाने के कारण डिजिटल रेप करता था। जिसका मतलब है कि दुष्कर्म करने के लिए आरोपी अपने हाथों, उंगलियों, पैर के अंगूठे या किसी अन्य वस्तु का उपयोग करता था।

यह भी पढ़ें- Mandi bhav: 16 मई 2022 के Today’s Mandi Bhav के लिए पढ़े सबसे विश्वसनीय खबर

पीड़िता द्वारा उसके साथ हो रहे गंदे काम का विरोध करने पर आरोपी बुज़ुर्ग उसकी पिटाई भी करता था। नाबालिग पीडिता के शिकायत दर्ज करने पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (दुष्कर्म), 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना), 506 (आपराधिक धमकी) और पोक्सो अधिनियम की धारा 5 और 6 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।