AAP नेता राजेंद्र पाल गौतम ने सौंपा इस्तीफा, हिंदू देवी-देवताओं पर की थी टिप्पणी

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। दिल्ली में आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता राजेंद्र पाल गौतम (Rajendra Pal Gautam) ने इस्तीफा दे दिया है। हिंदू देवी-देवताओं पर विवादित टिप्पणी करने के मामले में उनका जमकर विरोध किया गया था। वह समाज कल्याण मंत्री का पद संभाल रहे थे। इस्तीफा सौंपते हुए उन्होंने कहा कि मैं नहीं चाहता कि मेरी वजह से पार्टी पर किसी भी तरह की परेशानी आए। फिलहाल मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उनका इस्तीफा स्वीकार नहीं किया है। वह कल गुजरात से लौटने के बाद इसका फैसला करेंगे।

राजेंद्र पाल गौतम ने अपना इस्तीफा सौंपते हुए कहा है कि मैं पार्टी का सच्चा सिपाही हूं। मैं नहीं चाहता कि मेरी वजह से पार्टी को कोई भी परेशानी हो इसलिए मैं इस्तीफा दे रहा हूं। बता दें कि राजेंद्र पाल गौतम ने एक सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान हिंदू देवी-देवताओं को नहीं पूजने की बात कही थी, जिसके चलते वह निशाने पर आ गए थे।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।