YouTube के खिलाफ हाईकोर्ट पहुंची आराध्या बच्चन, अदालत ने यूट्यूब को लगाई फटकार

Aaradhya bachchan went to high court against you tube : आराध्या बच्चन स्टार किड है। जन्म के बाद से ही उसके चारों तरफ कैमरे की चकाचौंध रही। वो हमेशा ही लाइमलाइट में होती है। लेकिन ऐसा होना हमेशा अच्छा नहीं होता। इसके कई पहलू ऐसे भी हैं जहां सेलेब्रिटी को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। ऐसा ही कुछ हुआ है आराध्या के साथ और अब इसे लेकर बच्चन परिवार अदालत पहुंच गया है।

दरअसल पिछले कई दिनों से आराध्या की हेल्थ को लेकर यूट्यूब (you tube) पर फर्ज़ी खबरें चल रही थी। इनमें उसके स्वास्थ्य को लेकर गलत जानकारी दी जा रही थी। इसके बाद 11 साल की आराध्या बच्चन ने दिल्ली हाईकोर्ट (Delhi High Court) में एक याचिका दायर की। गुरूवार को इस याचिका पर सुनवाई करते हुए अदालत ने यूट्यूब के अलग अलग प्लेटफॉर्म पर चल रही इन फर्जी खबरों को हटाने का आदेश दिया है। इसी के साथ कोर्ट ने यूट्यूब को कड़ी फटकार भी लगाई है।

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।