Lok Sabha Election 2024: एक्टर पवन सिंह अपनी मां से किया हुआ वादा करेंगे पूरा, बिहार के इस लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने का किया ऐलान

एक्टर पवन सिंह का काराकाट सीट से लोकसभा चुनाव में टक्कर एनडीए की तरफ से उम्मीदवार उपेंद्र सिंह कुशवाहा से होगी। जबकि इंडिया गठबंधन की तरफ से यह सीट सीपीआई एमएल के खाते में आई है।

Pawan Singh

Lok Sabha Election 2024: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर और सिंगर पवन सिंह ने लोकसभा चुनाव 2024 के चुनावी मैदान में उतरने का ऐलान कर दिया है। पवन सिंह बिहार के काराकाट लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए दी।

पवन सिंह ने X पर पोस्ट कर शेयर की जानकारी

भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (पूर्व ट्विटर) ने लोकसभा चुनाव लड़ने की जानकारी दी। इस दौरान उन्होंने लिखा कि इस बार चुनाव लड़ने के लिए अपनी मां से वादा किया था। इसलिए मैं 2024 का चुनाव बिहार के काराकाट लोकसभा सीट से लडूंगा।


About Author
Shashank Baranwal

Shashank Baranwal

पत्रकारिता उन चुनिंदा पेशों में से है जो समाज को सार्थक रूप देने में सक्षम है। पत्रकार जितना ज्यादा अपने काम के प्रति ईमानदार होगा पत्रकारिता उतनी ही ज्यादा प्रखर और प्रभावकारी होगी। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके जरिये हम मज़लूमों, शोषितों या वो लोग जो हाशिये पर है उनकी आवाज आसानी से उठा सकते हैं। पत्रकार समाज मे उतनी ही अहम भूमिका निभाता है जितना एक साहित्यकार, समाज विचारक। ये तीनों ही पुराने पूर्वाग्रह को तोड़ते हैं और अवचेतन समाज में चेतना जागृत करने का काम करते हैं। मशहूर शायर अकबर इलाहाबादी ने अपने इस शेर में बहुत सही तरीके से पत्रकारिता की भूमिका की बात कही है– खींचो न कमानों को न तलवार निकालो जब तोप मुक़ाबिल हो तो अख़बार निकालो मैं भी एक कलम का सिपाही हूँ और पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूँ। मुझे साहित्य में भी रुचि है । मैं एक समतामूलक समाज बनाने के लिये तत्पर हूँ।