Adipursh : ‘मंत्रों से बढ़के तेरा नाम, जय श्री राम’, परशुराम जयंती पर आदिपुरुष फिल्म का लिरिकल मोशन पोस्टर रिलीज़

Adipursh : अक्षय तृतीया के दिन ‘आदिपुरुष’ के मेकर्स ने इसका लिरिकल मोशन पोस्टर रिलीज किया है। टीपोस्टर को हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़..इन पांच भाषाओं में जारी किया गया है। 60 सेकंड के इस लिरिकल पोस्टर के लिए ‘जय श्री राम’ गीत लिखा है मनोज मुंतशिर ने और संगीत अजय-अतुल ने दिया है। फिल्म 16 जून 2023 को वर्ल्डवाइड रिलीज होगी।

टी-सीरीज द्वारा इस लिरिकल ऑडियो क्लिप रिलीज के साथ ही आज सुबह से ट्विटर पर #Prabhas, #KritiSanon और #Adipurush ट्रेंड कर रहा है। लिरिकल ऑडियो में है ‘तेरे ही भरोसे हैं हम, तेरे ही सहारे। दुविधा की घड़ी में ये मन तुझको ही पुकारे। तेरे ही बल से है बल हमारा, तू ही करेगा, मंगल हमारा। मंत्रों से बढ़के तेरा नाम, जय श्री राम राजा राम।’ इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार प्रभास प्रभु श्री राम का किरदार निभा रहे हैं। कृति सैनन माता सीता की भूमिका में हैं वहीं सैफ अली खान रावण का रोल अदा कर रहे हैं। हनुमान के किरदार में देवदत्त गजानन नागे सहित और कई कलाकार फिल्म में नजर आएंगे।

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।