Agra Violence : कानपुर के बाद अब आगरा में भड़की हिंसा, दो पक्षों में हुई पत्थरबाजी

कानपुर हिंसा की खबर अभी ख़त्म भी नहीं हुई है और एक बड़ी खबर आ रही है आगरा से। जहां पर उपद्रवियों ने विवाद किया और उसके बाद दो पक्षों में जमकर पत्थरबाजी हुई। इसके साथ ही उपद्रवियों ने रविवार को आगरा में भी माहौल बिगाड़ दिया।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। कानपुर हिंसा की खबर अभी ख़त्म भी नहीं हुई है और एक बड़ी खबर आ रही है आगरा से। जहां पर उपद्रवियों ने विवाद किया और उसके बाद दो पक्षों में जमकर पत्थरबाजी हुई। इसके साथ ही उपद्रवियों ने रविवार को आगरा में भी माहौल बिगाड़ दिया। दरअसल यहाँ दो लोगों के बीच बाइक की टक्कर हुई इस टक्कर के बाद दोनों लोगों में विवाद हो गया और यह विवाद ने इतना तूल पकड़ लिया कि पहले दोनों शख्स आपस में लड़ने लगे उसके बाद उनके परिवार वाले आये और वह लड़ने लगे और देखते ही देखते मोहल्ले में रहने वाले दोनों समुदायों के लोग आपस में भिड़ गए।

यह भी पढ़ें – WHO ने मंकीपॉक्स को लेकर किया खुलासा, बताया किन देशों में है कितने मामले

इस मामले को पुलिस ने समय रहते ही संभाल लिया। आपको बता दें कि आगरा के ताजगंज में बसई खुर्द में रविवार शाम को बाइक टकराने के कारण दो युवकों के बीच विवाद शुरू हो गया। जिसके बाद युवकों के परिजन भी वहां पहुंच गए और दोनों पक्षों में मारपीट होना शुरू हो गया। कुछ देर बाद दोनों पक्षों के लोग एक दूसरे के ऊपर पथराव करने लगे। इसी बीच दो समुदायों के बीच टकराव के बाद फैला दी गई। एसएसपी समेत अन्य अधिकारी घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे और उन्होंने इस समय लेते ही कानून व्यवस्था को कायम किया। पुलिस ने अफवाह फैलने और मामले को बिगड़ने से रोक लिया।

यह भी पढ़ें – Indian Currency News : अब महात्मा गांधी नहीं बल्कि आने वाले नए नोटों पर होंगे इन महापुरुषों की फोटो

घटना करीब 7:30 बजे की है बता दें आपको बता दें कि वहां पर खुदाई हो रही है। वहां पर इंटरलॉकिंग बिछाने का काम शुरू है। बसई खुर्द निवासी सादिक बाइक से घर आ रहा था तभी सामने से आ रही है राधेश्याम की बाइक से टकरा गया। इसके बाद दोनों में विवाद के साथ मारपीट होने लगी। अच्छी बात यह रही कि किसी ने पुलिस को दो समुदाय के संघर्ष के सूचना दी।

यह भी पढ़ें – Royal Enfield जल्द ला रहा अपना नया वेरिएंट, लुक इतना तगड़ा कि लोग कहेंगे वाह!

जिसके बाद एसएसपी सुधीर कुमार और उनके साथी मौके पर पहुंचे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एसएसपी ने बताया कि यह कोई सामुदायिक टकराव नहीं था बल्कि 2 लोगों की झड़प थी। इसके बाद आईजी रेंज नचिकेता झा, एसएसपी सुधीर कुमार, एएसपी सत्यनारायण, सीओ सदर राजीव कुमार एवं अर्चना सिंह आदि ने ताजगंज समेत शहर के अन्य इलाकों में पैदल ही गस्त लगाया। साथ ही चार आरोपियों को गिरफ्तार कर मौके पर शांति कायम की। इसके अलावा पुलिस बल भी तैनात किया गया है।