अक्षय कुमार की फिल्म रिलीज होते ही लीक, मेकर्स को हुआ करोड़ों का नुकसान

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। 5 नवंबर को 4,000 स्क्रीन पर रिलीज हुई ‘सूर्यवंशी’ कई सारी वेबसाइटों पर आ गई है। इन वेबसाइटों में लेटेस्ट मूवी लीक करने के मामलों में टॉप पर रहने वाली साइट तमिल रॉकर्स का नाम शामिल है। अक्षय कुमार की यह फिल्म पाइरेसी का शिकार हो गई है। सूर्यवंशी फुल एचडी में तमिलरॉकर्स और मूवीरुलज़, टेलीग्राम और अन्य सहित कई अन्य पायरेसी साइटों और टॉरेंट पर फ्री डाउनलोड के लिए उपलब्ध है। सिनेमाघरों में कदम रखने से पहले अभी भी कोविड -19 के बारे में दर्शकों के साथ इस फिल्म का ऑनलाइन लीक होना इसके बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों को प्रभावित कर सकती है।  रोहित शेट्टी की इस फिल्म को बनाने में 225 करोड़ रुपये लगे हैं।  फिल्म से बहुत उम्मीदें हैं, क्योंकि यह महामारी के मद्देनजर लड़खड़ाते सिनेमा व्यवसाय को फिर से जिंदा कर सकती है ‘सूर्यवंशी’ मार्च 2020 में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन ग्लोबल लॉकडाउन के कारण इसमें देरी हुई।

दीपावली महोत्सव: क्षेत्र में पारंपरिक उत्सव में जमकर थिरके मंत्री गोविंद सिंह राजपूत, देखिये वीडियो

गौरतलब है कि फिल्म को करीब 225 करोड़ रुपए के बजट में तैयार किया गया है।  ऐसे में कहा जा रहा है कि फिल्म डिफरेंट साइट पर लीक होने की वजह से मेकर्स को करोड़ों का नुकसान हो सकता है। अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की जोड़ी 11 सालों पर पर्दे पर इस फिल्म से वापसी कर रही है फिल्म के गाने पहले ही हिट हो चुके हैं।  वहीं रणवीर सिंह और अजय देवगन ने फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस से फैंस को सरप्राइज दिया है।

बोर्ड परीक्षाओं के पैटर्न में किया गया बदलाव, फरवरी से शुरू होनी है कक्षा 10 वीं और 12 वीं की परीक्षा

इसी तरह पिछली बार कंगना रनौत की फिल्म ‘थलाइवी’ ऑनलाइन लीक हो गई थी। अजय देवगन की फिल्म ‘भुज द प्राइड ऑफ इंडिया’ ऑनलाइन पायरेसी का शिकार हो गई थी। इसका फुल HD वर्जन कई वेबसाइटों पर मुफ्त में उपलब्ध हो गया था।कृति सैनन की ‘मिमी’ भी ऑनलाइन लीक हो गई थी। इसके चलते फिल्म को चार दिन पहले रिलीज करना पड़ा था।सलमान खान की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ भी ऑनलाइन पायरेटेड वेबसाइट पर लीक हो गई थी।