Akshay Kumar के विज्ञापन पर मचा बवाल, जनता ने दहेज प्रथा को बढ़ावा देने का लगाया आरोप

Sanjucta Pandit
Updated on -

मुंबई डेस्क रिपोर्ट | बॉलीवुड के अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) सबसे बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं। जिन्होंने खुद के दम पर फिल्मी दुनिया में कदम रखा और अपनी मेहनत से आज इस मुकाम तक पहुंचे हैं। जो हर वर्ग के दर्शकों के दिल में बसे हुए हैं। जोकि फिल्म इंडस्ट्री में खिलाड़ी के नाम से जाने जाते हैं। बता दें कि अक्षय कुमार अब स्वयं ही अपने फिल्म के निर्माता रहते हैं। जिन्होंने अभी तक लगभग 145 फिल्मों में अभिनय कर लोगों का दिल जीता है। दरअसल एक्टर ने साल 1991 में फिल्मी दुनिया में कदम रखा था और उनकी पहली फिल्म का नाम सौगंध थी। जोकि बड़े पर्दे पर फ्लॉप रही। लेकिन फिल्म “तु खिलाड़ी मैं अनाड़ी”, “मोहर” जैसी मूवी करने के बाद कभी पीछे मुडकर नहीं देखे। अक्षय बेहतरीन कलाकार होने साथ ही बहुत अच्छे इंसान भी है। हाल ही में अक्षय (Akshay Kumar) ने केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नीतिन गडकरी के साथ एक विज्ञापन किया। जिसके बाद वो विवादों से घिर गए। तो आइए जानते हैं आखिर उस विज्ञापन में ऐसा क्या है, जिसके कारण अभिनेता मीडिया की सुर्खियों में छाए हुए हैं।

यह भी पढ़ें – Rashifal 14 September 2022 : वृश्चिक सहित तीन राशियों पर बरसेगी कृपा, मेष-मिथुन-सिंह रखें विशेष ध्यान, जानें 12 राशियों का भविष्यफल


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।