VIDEO VIRAL : वोटरों के पास चप्पल लेकर पहुंचा प्रत्याशी, कहा- वादे पूरे ना करूं तो इसी से पीटना

akula-hanumanth-hands-out-slippers-to-voters-asking-them-to-hit-him-if-he-fails-to-deliver-on-promises

हैदराबाद।

इस साल पांच राज्यों में चुनाव होना है। विधानसभा चुनावों में उम्मीदावार मतदाताओं को रिझाने के लिए एक से बढ़कर एक तरकीब अपना रहे हैं। लेकिन तेलंगाना में एक उम्मीदावार अपने मतदाताओं को अपने पक्ष में करने के लिए एक अनोखा तरीका अपना रहा है। निर्दलीय उम्मीदवार हनुमंत घर-घर जाकर लोगों को एक चप्पल दे रहे हैं और कह रहे हैं कि अगर जीतने के बाद मैंने अपने वादे पूरे नहीं किए तो मुझे इसी चप्पल से पीटना।

दरअसल ये पूरा मामला कोरातला विधानसभा के जगतियाल जिले के कोरातला क्षेत्र का है ।  तेलंगाना के करतला में निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ रह अकुला हनुमंत वोट मांगने दौरान वोटरों के घर चप्पलों का भरा एक बॉक्स लेकर पहुंच रहे हैं। अकुला हनुमंत का चुनाव प्रचार का यह तरीका निश्चित ही अभी तक किसी भी राजनेता ने नहीं अपनाया होगा। हनुमंत घर-घर जाकर लोगों से विकास का वादा कर रहें हैं। लोगों के बीच इस तरह के चुनाव प्रचार चर्चा का विषय बना हुआ है। इनकी कई चप्पल के साथ वोट मांगने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लोग जमकर शेयर कर रहे हैं। वहीं हनुमंत को बैठे बिठाए प्रचार मिल रहा है। तेलंगाना में एक चरण में 7 दिसंबर 2018 को विधानसभा चुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे। मतगणना 11 दिसंबर को होगी।

अकुला हनुमंत ने प्रचार के दौरान जनता को संबोधित करते हुए कहा कि उनके पीछे किसी पार्टी का हाथ नहीं है। वह बिना किसी पार्टी सिंबल के चुनाव का प्रचार कर रहे हैं। अगर जनता उन्हें सत्ता पर बैठाती है तो वह अपने घोषणा पत्र में किए गए सारे वादे पूरे करेंगे। अगर वह ऐसा करने में नाकामयाब रहते हैं तो लोग चप्पलों से उनकी पिटाई करें।