भाजपा MLA की फिसली जुबान, कहा- मैं PM मोदी की तरह जाति की राजनीति नहीं करता

aligarh-bjp-mla-rajveer-dharir-statement-on-prime-minister-narendra-modi

नई दिल्ली।

भाजपा विधायक राजवीर सिंह दिलेर ने  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह जाति की राजनीति नहीं करते हैं। विधायक के बयान के बाद बवाल मच गया है । सोशल मीडिया पर इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि विडियो वायरल होने के बाद उन्होंने सफाई दी और कहा कि उनके बयान को गलत ढंग से पेश किया गया है।दलेर अलीगढ़ के इगलास से विधानसभा सीट से विधायक है।लोकसभा नजदीक है ऐसे में बीजेपी विधायक के बयान ने एक बार फिर से उनके विरोधियों को मोदी पर हमला करने का एक और मौका दे दिया है।

दरअसल, मंगलवार को अलीगढ़ की विधानसभा इगलास से बीजेपी विधायक राजवीर सिंह दिलेर उज्ज्वला योजना के तहत ग्रामीण गरीब महिलाओं के लिए गैस कनेक्शन वितरण करने के लिए मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए थे, जिसमें मंच से संबोधित करते हुए इतने लीन हो गए कि खुद की अपनी ही पार्टी से चुने हुए देश के प्रधानमंत्री पर गंभीर आरोप मढ़ दिया।उन्होंने कहा कि मैं जातिवाद की राजनीति नहीं करता, जैसा कि हमारे पीएम करते हैं।मैं यह नहीं देखता कि हिंदू कौन है मुसलमान कौन है। ऐसा नहीं है कि मुसलमान सोचते हैं कि बीजेपी आएगी तो मुसलमान भाइयों पर अत्याचार करेगी। उन्होंने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी सबका साथ सबका विकास चाहती है।हर जाति और हर मजहब का आदमी, हमारी पार्टी के लिए सभी लोग बराबर हैं। कामकाज में कोई भी भेदभाव नहीं करती हमारी पार्टी।  चुनाव नजदीक आ रहे हैं और आप लोगों को निर्णय लेना है कि किसकी सरकार चुननी है आप सभी लोगों को इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ही बनाना है।

विवाद होने पर अपने बयान पर सफाई देते हुए बीजेपी विधायक ने कहा कि उन्होंने कहा था कि प्रधानमंत्री खुद जाति की राजनीति में विश्वास नहीं करते हैं। वह कभी भी हिंदुओं और मुसलमानों के बीच भेदभाव नहीं करते हैं। वह बीजेपी के सबका साथ, सबका विकास की मंशा से काम करते हैं।