अंबानी परिवार को मिली जान से मारने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। देश के सबसे चर्चित अंबानी परिवार (Ambani Family) से जुड़ी हैरान कर देने वाली खबर हाल ही में सामने आई है। बताया जा रहा है कि एक अनजान व्यक्ति ने रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में फोन कर परिवार को जान से मारने की धमकी दी है। धमकी भरे कॉल की खबर मिलने के बाद पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

बता दें कि सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में एक अनजान व्यक्ति ने कॉल किया और रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, आकाश अंबानी और अनंत अंबानी को जान से मारने की धमकी दी। इस तरह का कॉल आते ही पुलिस को सूचना दी गई और डीबी मार्ग पुलिस स्टेशन पर केस दर्ज करवाया गया। पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है और कह रही है कि जल्द ही फोन करने वाले को ट्रेस कर लिया जाएगा।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।