संदिग्ध कार से अंबानी के नाम मिला खत, लिखा : ‘मुकेश भैया, नीता भाभी, ये तो सिर्फ ट्रेलर है’

मुंबई डेस्क रिपोर्ट। देश में नामी उद्योगपति मुकेश अंबानी (mukesh ambani )के घर एंटीलिया (Antilia) के बाहर खड़ी संदिग्ध कार में मिली चिट्ठी ने पुलिस महकमे में हड़कंप मचा दिया है। गाड़ी से मिली चिट्ठी ने एक बड़ा खुलासा किया है। सूत्रों के मुताबिक चिट्ठी में लिखा गया है ‘ये तो सिर्फ ट्रेलर है, नीता भाभी, मुकेश भैया, ये तो सिर्फ एक झलक है। अगली बार सामान पूरा होकर वापस आएगा और इंतजाम पूरा हो गया है।’ जिसेक बाद घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

बीते गुरुवार को मुकेश अंबानी के घर के पास से विस्फोटक पदार्थ से भरी कार मिली थी। इस कार में से जिलेटिन (Gelatin) की 20 छड़ें मिली थीं। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और मुंबई क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch) सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। मुंबई पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि गामदेवी पुलिस (Gamdevi Police) थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख (Home Minister Anil Deshmukh) ने मीडिया से चर्चा करते हुए बताया कि जांच जारी है। जल्द ही सच सबके सामने आ जाएगा। सूत्रों की मानें तो देश के सबसे महंगे घर (Antilia) से यह कार 500 मीटर दूर मिली थी। लेकिन इसके अंदर लिखी चिट्ठी से साफ होता है कि उद्योगपति मुकेश अंबानी को ही कोई धमकी देना चाह रहा था। दक्षिण मुंबई के पेडर रोड स्थित इस घटना ने हर किसी के अंदर डर पैदा कर दिया है। रोड पर अंबानी के अलावा कई बड़े उद्योगपतियों व सेलिब्रिटीज के घर इस स्थित हैं। जाहिर सी बात है सिक्यूरिटी व CCTV कैमरे के पुख्ता इंतजाम होंगे। ऐसे में कोई इतना विस्फोटक पदार्थ लेकर कैसे घुसा होगा।