तेज रफ्तार एंबुलेंस ने गाय को बचाने के चक्कर में ली 4 जिंदगियों की जान, रोंगटे खड़े कर देगा वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा रहा है कि जान बचाने वाली ही एंबुलेंस (Ambulance Accident) ने ही कुछ लोगों की जान ले ली।

Ambulance Accident

सोशल मीडिया (Social Media) पर हाल ही में एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसे देख सभी के रोंगटे खड़े हो गए हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा रहा है कि जान बचाने वाली ही एंबुलेंस (Ambulance Accident) ने ही कुछ लोगों की जान ले ली।

बताया जा रहा है कि यह वीडियो कर्नाटक (Karnataka Accident Video) के उडुपी जिले का है। जहां एक एंबुलेंस तेज रफ्तार में जा रही थी और अचानक वह चार जिंदगियों के लिए काल बन गई। जानकारी के मुताबिक, कर्नाटक के उडुपी जिले में एक एंबुलेंस तेज रफ्तार में जा रही थी ऐसे में अचानक उसका बैलेंस बिगड़ गया और चार जिंदगियों की जान चली गई।

Must Read : MP में आज से निशुल्क कोविड बूस्टर डोज़ अभियान प्रारंभ, सीएम शिवराज ने की अपील

इस वीडियो को देखने के बाद सभी का दिल सहम गया। इस हादसे का वीडियो देखने के बाद लोगों की धड़कन बढ़ गई। दरअसल इन दिनों बारिश का मौसम चल रहा है और ऐसे में सभी लोगों को गाड़ी धीरे और सही से चलाने की सलाह दी जाती है। लेकिन एंबुलेंस जल्द पहुंचने के चक्कर में हमेशा तेज रफ्तार में रहती है।

इसी तेज रफ्तार की वजह से आज कुछ जिंदगियां चली गई। बताया जा रहा है कि एक गाय को बचाने के चक्कर में एंबुलेंस ने ब्रेक लगाया और बारिश के सीजन में ब्रेक लगाने की वजह से एंबुलेंस का संतुलन बिगड़ गया। ऐसे में आसपास खड़े चार लोगों की जिंदगी इस हादसे में चली गई।

यह घटना टोल प्लाजा पर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आप भी डर जाएंगे। जैसा कि आप सभी जानते हैं एंबुलेंस को इमरजेंसी के समय बुलाया जाता है ताकि वह जल्द से जल्द मरीजों को अस्पताल पहुंचा सके। लेकिन अब शायद लोग एंबुलेंस की रफ्तार को देखने के बाद डर ने लगेंगे। क्योंकि बारिश के मौसम में हमेशा सड़कों पर पानी भरा रहता है, ऐसे में गाड़ियों के फिसलने का सबसे ज्यादा डर रहता है। अधिकतर हादसे इसी वजह से होते हैं।