Amitabh Bachchan ने Corona Caller Tune के लिए एक फैन से मांगी माफी, कहा- क्षमा प्रार्थी हूं

कोरोनाकाल में लोगों को जागरूक करने के लिए कोरोना कॉलर ट्यून चलता है, जिसे लेकर एक फैन ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से कहा यह कोरोना कॉलर ट्यून बंद करवा दीजिए। जिसे लेकर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने फैन से माफी मांगी है, और कहा है कि यह मेरे हाथ में नहीं है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। देश में बढ़ रहे कोरोना महामारी (Corona epidemic) के चलते लोगों को जागरूक करने के लिए फोन पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की आवाज में एक कोरोना कॉलर ट्यून (Corona Caller Tune) आता है। जिसमें वह लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाव (Corona infection prevention) के लिए जागरूक रहने की जानकारी देते हैं। किसी को भी कॉल करने पर यही जानकारी बार-बार सुनकर एक फैन ने सोशल मीडिया (social media) के माध्यम से बिग बी (Big B) से कहा कि यह कॉलर ट्यून बंद (Caller tune off) करवा दीजिए, फैन के इस सावल पर बिग बी ने जवाब में कहा कि कष्ट के लिए क्षमा प्रार्थी हूं, लेकिन यह मेरे हाथ में नहीं है।

अमिताभ बच्चन कहा- क्षमा प्राथी हूं

बता दें कि सोशल मीडिया के जरिए एक फैन ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से पूछ ही लिया आखिर यह कोरोना वाली कॉलर ट्यून कब बंद होगी? इस सवाल का जवाब देते हुए बिग बी ने कहा कि क्षमा प्रार्थी हूं, लेकिन Corona Caller Tune बंद करवाना मेरे हाथ में नहीं है। अमिताभ बच्चन ने कहा कि क्षमा त्रिपाठी जी, आपका आभार, लेकिन वो कॉलर ट्यून मेरा निर्णय नहीं है। मुझसे सरकार ने कहा, कोरोना काल के चलते, हम चाहते हैं कि कुछ WHO की तरफ से एक Campaign के लिए ये शब्द बोल दीजिए, इसे हम एक वीडियो के रूप में देश भर में चलाएंगे। सो मैंने कर दिया। अब उन्होंने इसे कॉलर ट्यून बना दिया है। अब मैं क्या कर सकता हूं? मैं देश, प्रांत व समाज के लिए जो भी करता हूं, वह निशुल्क करता हूं। कोई लिखित नहीं होती, बस कर देता हूं। यदि आपको कष्ट हो रहा हो, तो मैं क्षमा प्रार्थी हूं, लेकिन ये विषय मेरे हाथों में नहीं है।

एक फैन ने अमिताभ बच्चन से कहा Corona Caller Tune बंद करा दीजिए

क्षमा त्रिपाठी नाम की फैन ने सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से कहा था कि ‘हम आपकी Honesty और Confession को प्यार करते हैं, यही वजह है कि आपको बिग बी कहते हैं। बस अब वो Corona Caller Tune और बंद करवा दीजिए। इसी का जवाब देते हुए अमिताभ बच्चन ने (Amitabh Bachchan Tweeted) फैन क्षमा त्रिपाठी से माफी मांगी है और लिखा है कि ‘मैं देश, प्रांत और समाज के लिए जो भी करता हूं, वो निशुल्क करता हूं। आपको कष्ट हो रहा हो तो मैं क्षमा प्रार्थी हूं, लेकिन ये विषय मेरे हाथों में नहीं है।

MP Breaking News

अमिताभ बच्चन ने एक कविता कि थी शेयर

बता दें कि पिछले गुरूवार को भी अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया के जरिए एक फैन से माफी मांगी थी। जिसका कारण था कि उन्होंने सोशल मीडिया पर एक कविता शेयर की थी, जो जिंदगी की चाय के बारे में थी। इस कविता को लेकर तृषा अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर  दावा किया कि ये कविता उनकी लिखी हुई है, जिसे बिग बी ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर क्रेडिट ली है। वहीं तृषा अग्रवाल ने अभिताभ बच्चन पर कविता चोरी करने का भी आरोप लगाया था। जिसके बाद भी बिग बी को माफी मांगनी पड़ी थी।

कविता पोस्ट को लेकर मांगी माफी

तीन दिनों के बाद जब अभिताभ बच्चन ने अपने खिलाफ कविता को लेकर ट्रेंड हो रही खबर को देखा तो उन्होंने रविवार को सोशल मीडिया के जरीए तृषा अग्रवाल से माफी मांगी। जिसमें बिग बी ने कहा कि ‘भूल सुधार। यह कविता और विचार तृषा अग्रवाल द्वारा लिखी गई है। मैं इसके बारे में नहीं जानता था। किसी ने मुझे यह अपनी फोटो के साथ भेजी थी, जो मुझे पसंद आई और मैंने इसे पोस्ट कर दिया। मैं माफी चाहता हूं, यह किसी के अपमान के इरादे से नहीं किया गया था। आई एम सॉरी।

 

1 COMMENT

  1. अमिताभ बच्चन जी ने बहुत ही सादगी के साथ जवाब दिया ऐसे महान अभिनेता को हमारा सलाम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here