BJP सांसद ने खोला राज- आखिर क्यों फडणवीस को बनाया गया था 80 घंटे का CM

1912

मुंबई।

महाराष्ट्र के सियासी घटनाक्रम के बीच बीजेपी सांसद ने एक बड़ा खुलासा कर पार्टी और देश की सियासत में खलबली मचा दी है।कर्नाटक के भाजपा सांसद अनंत कुमार हेगड़े का दावा है कि महाराष्ट्र में बीजेपी ने फडणवीस को 40 हजार करोड़ का फंड बचाने के लिए मुख्यमंत्री बनाकर ड्रामा किया गया। केंद्र सरकार ने बड़ी सोची-समझी रणनीति के तहत देवेंद्र फडणवीस को तीन दिन का सीएम बनाया  था।  यह राशि मेट्रो रेल प्रोजेक्ट के लिए थी। फडणवीस ने मुख्यमंत्री बनने के बाद कामकाज संभाला और सबसे पहला काम इस राशि को वापस केंद्र सरकार के खातों में जमा करने का किया। 

अनंत कुमार हेगड़े ने कहा आप सभी जानते हैं कि महाराष्ट्र में हमारा आदमी (फडणवीस) 80 घंटे के लिए मुख्यमंत्री बना और उसके बाद इस्तीफा दे दिया। उन्होंने यह नाटक क्यों किया? क्या हमें नहीं पता था कि हमारे पास बहुमत नहीं था और फिर भी वह सीएम बन गए. यह वह सवाल है जो हर कोई पूछता है।

 हेगड़े ने कहा सीएम के पास करीब 40 हजार करोड़ की केंद्र की राशि थी। अगर कांग्रेस, एनसीपी और शिवसेना सत्ता में आते तो वे 40 हजार करोड़ का दुरुपयोग करते। यही कारण है कि केंद्र सरकार के इस पैसे को विकास के लिए इस्तेमाल में नहीं लाया जा सके, इसके लिए ड्रामा किया गया। सांसद ने कहा कि भाजपा को आशंका थी कि यदि महाराष्ट्र में उसकी सरकार नहीं बनी तो किसानों के नाम पर इस राशि का दुरुपयोग किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here