एक और विधायक कोरोना पॉजिटिव, BJP नेता समेत पूर्व प्रदेशाध्यक्ष भी चपेट में

नई दिल्ली।
देश में कोरोना का कहर जारी है। ये वायरस आम लोगों के साथ जनप्रतिनिधियों को भी होने लगा है। अब बीजेपी के एक और विधायक कोरोना की चपेट में आ गए है। बिहार की जाले विधानसभा सीट से बीजेपी (BJP) विधायक जीवेश कुमार को कोरोना हो गया हैं. इसके साथ ही, उनका गाड़ी चालक भी कोरोना वायरस पॉजिटिव (Corona virus positive) मिला है।इससे पहले आरजेडी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह और पूर्व सांसद पुतुल सिंह (Senior RJD leader Raghuvansh Prasad Singh and former MP Putul Singh) कोरोना वायरस से संक्रमित मिली थी।

वही गुजरात (Gujarat) में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष भरत सिंह सोलंकी (Bharat Singh Solanki) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके बाद उन्हें वड़ोदरा (Vadodara) के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि भरत सिंह हाल ही में संपन्न राज्यसभा चुनाव (Rajya Sabha Elections) में कांग्रेस (Congress) की ओर से प्रत्याशी थे, लेकिन चुनाव हार गए थे। इसके बाद सोमवार को उनके कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई है। बताया गया है कि 2 दिन पहले हुए राज्यसभा चुनाव के दौरान वे विधानसभा में कई नेताओं, कर्मचारियों और पत्रकारों के संपर्क में आए थे। अब स्वास्थ्य विभाग भरतसिंह सोलकी के संपर्क में आए लोगों की तलाश कर रही है।

इधर यूपी के फतेहपुर जिले में सोमवार को वरिष्ठ भाजपा नेता और उनके पुत्र में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। दोनों ने हाल ही में कानपुर में टेस्ट कराया था। यहां सैंपलिंग की गई थी।रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद खुद को घर में क्वारंटीन कर लिया है।जानकारों के मुताबिक भाजपा नेता और इनके पुत्र का ट्रांसपोर्ट, ईंट भट्ठे और ढाबे का व्यवसाय है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here