काली के विवादित पोस्टर पर भड़के भजन सम्राट अनूप जलोटा, बोले – लीना मणिमेकलाई को पागलखाने भेज दो

गुस्से से लाल अनूप जलोटा ने कहा कि मेरे हिसाब से लीना मणिमेकलाई को देश के सबसे ख़राब पागलखाने में भेज देना चाहिए जहाँ वो पोस्टर बनाती रहें और रिलीज करती रहें।

वाराणसी, डेस्क रिपोर्ट। भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anup Jalota) ने काली के विवादित पोस्टर (kaali controversial poster) पर बड़ा बयान दिया है, उन्होंने मां काली का अपमान करने वाली डॉक्यूमेंट्री फिल्म मेकर लीना मणिमेकलाई पर भड़कते हुए कहा कि वो पागल है और उसे सबसे खराब पागलखाने में भेज देना चाहिए।

वाराणसी में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anoop Jalota) ने शनिवार को मीडिया से बात की, उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि फिल्म का विवादित पोस्टर रिलीज करने वाली लीना मणिमेकलाई (filmmaker Leena Manimekalai) मानसिक रूप से विक्षिप्त हैं, जब उन्होंने पहला पोस्टर रिलीज किया तो लगा कि सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए किया होगा लेकिन जब उसने दूसरा पोस्टर रिलीज किया तो पक्का हो गया  कि वो पागल है।

ये भी पढ़ें  – वैष्णो देवी दर्शन कीजिये, गोल्डन टेम्पल भी देखिये, IRCTC दे रहा बेस्ट ऑप्शन

गुस्से से लाल अनूप जलोटा ने कहा कि मेरे हिसाब से लीना मणिमेकलाई को देश के सबसे ख़राब पागलखाने में भेज देना चाहिए जहाँ वो पोस्टर बनाती रहें और रिलीज करती रहें। अनूप जलोटा ने टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा के लीना को समर्थन करने पर भी नाराजगी जताई।

ये भी पढ़ें – Video : पार्क में बैठी थी बच्चियां, चिंपैजी पास आया फिर हुआ ये…

ज्ञानवापी मामले पर बोलते हुए अनूप जलोटा ने कहा कि वहां शिवलिंग मिलने का दावा सही है , अब वहां भव्य मंदिर का निर्माण होना चाहिए।  शिवलिंग पर आ रही विवादित टिप्पणियों और वर्तमान माहौल भजन सम्राट अनूप जलोटा ने कहा कि विचलित होना या नहीं होना ये हमारे ऊपर है।   उन्होंने कहा कि हिन्दू सहनशील भी है और ताकतवर भी।