अरविंद केजरीवाल ने LG के लिए किया ट्वीट – इतना तो मेरी पत्नी भी नहीं डांटती, पढ़ें पूरी खबर

केजरीवाल ने ट्वीट किया - LG साहिब रोज़ मुझे जितना डाँटते हैं, उतना तो मेरी पत्नी भी मुझे नहीं डाँटतीं। पिछले छः महीनों में LG साहिब ने मुझे जितने लव लेटर लिखे हैं, उतने पूरी ज़िंदगी में मेरी पत्नी ने मुझे नहीं लिखे।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwalऔर दिल्ली के उप राज्यपाल (LG) के बीच होने वाले पत्राचार और बयानबाजी पूरा देश जानता है।  LG के किसी भी पत्र या एक्शन को अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी की सरकार केंद्र सरकार का इशारा बताती है और फिर ये मुद्दा बन जाता है। लेकिन आज अरविंद केजरीवाल ने जो ट्वीट किया है वो चर्चा का विषय बना हुआ है।

अब से कुछ देर पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने उप राज्यपाल विनय कुमार सक्सेना के लिए कुछ बातें लिखीं हैं। अरविंद केजरीवाल ने जो ट्वीट किया है उसमें तंज भी है और मजाकिया अंदाज भी , जो इस समय सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

ये भी पढ़ें – बढ़त के साथ बंद हुआ Share Market, देखें कैसे ओपन हुआ था Sensex और Nifty

केजरीवाल ने ट्वीट किया – LG साहिब रोज़ मुझे जितना डाँटते हैं, उतना तो मेरी पत्नी भी मुझे नहीं डाँटतीं। पिछले छः महीनों में LG साहिब ने मुझे जितने लव लेटर लिखे हैं, उतने पूरी ज़िंदगी में मेरी पत्नी ने मुझे नहीं लिखे। LG साहिब, थोड़ा chill करो। और अपने सुपर बॉस को भी बोलो, थोड़ा chill करें।

ये भी पढ़ें – वाराणसी, प्रयागराज, अयोध्या जाने वालों के अच्छी खबर, MP से प्रत्येक बुधवार जाएगी ट्रेन, IRCTC ने जारी किया शेड्यूल

दरअसल अरविंद केजरीवाल के इस ट्वीट के पीछे हाल में उप राज्यपाल विनय कुमार सक्सेना (Delhi LG Vinay Kumar Saxena)  द्वारा लिखी वो चिट्टी है जिसमें उन्होंने सीएम को 2 अक्टूबर के कार्यक्रम में मौजूद नहीं होने पर सवाल किये थे। गौरतलब है कि LG विनय कुमार सक्सेना ने हाल में एक चिट्ठी अरविंद केजरीवाल को लिखी थी।

ये भी पढ़ें – Taali बजवाने को तैयार Sushmita Sen, ट्रांसजेंडर अवतार में फर्स्ट लुक हुआ आउट

जानकारी के मुताबिक चिट्ठी में एलजी विनय कुमार सक्सेना ने लिखा था कि दो अक्टूबर को ना तो आप ना ही आपकी सरकार से कोई मंत्री मौजूद थे। देश की राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, लोकसभा के स्पीकर और कई विदेशी गणमान्य भी बापू को श्रद्धासुमन अर्पित करने के लिए मौजूद थे। दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया कुछ मिनट मौजूद थे, हालांकि वह काफी लापरवाह दिखे। उन्होंने कहा कि राजघाट और विजयघाट पर सभी दलों के नेता भी मौजूद थे। पांच पेज की इस चिट्ठी में दिल्ली राज्यपाल ने सख्त नाराजगी जताई।

उधर एलजी विनय कुमार सक्सेना की चिट्ठी पर आम आदमी पार्टी ने कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल हमेशा गांधी जयंती और शास्त्री जयंती के कार्यक्रमों में मौजूद रहे हैं रविवार 2 अक्टूबर को वे गुजरात में थे इसलिए दिल्ली में कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सके।  पार्टी ने आरोप लगाया कि एलजी ने प्रधानमंत्री के निर्देश पर चिट्ठी लिखी।