अशोक गहलोत की हुई एंजियोप्लास्टी, पीएम मोदी ने की शीघ्र स्वस्थ होने की कामना

मेरा संकल्प है कि कोविड के विरुद्ध लड़ाई में राजस्थान एक मॉडल स्टेट बनकर रहे।

अशोक गहलोत

धौलपुर, नितेंद्र शर्मा।  जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM ashok gehlot)  की तबियत में अब पहले से कुछ सुधार है।  विशेषज्ञ डॉक्टरों की देखरेख में उनकी एंजियोप्लास्टी की गई है। उन्हें स्टेंट लगाया गया है। मुख्यमंत्री ने अपने ट्विटर हैंडिल पर लोगों का धन्यवाद दिया है और कहा है कि मेरा संकल्प है कि कोविड के विरुद्ध लड़ाई में राजस्थान एक मॉडल स्टेट बनकर रहे। हमेशा की तरह मैं पूरी ताकत के साथ प्रदेश की जनता की सेवा करता रहूंगा। उधर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के शीघ स्वस्थ होने की कामना की है।

गौरतलब है कि शुक्रवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की तबियत अचानक बिगड़ गई उसके बाद अशोक गहलोत को एस एम एस (सवाई मानसिंह अस्पताल) जयपुर में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों के निरीक्षण के बाद उनकी मेन आर्टरी मैं 90 परसेंट ब्लॉकेज निकला। 4 कार्डियोलॉजिस्ट की देखरेख में सीएम अशोक गहलोत की एंजियोप्लास्टी की गई।
इसके बाद सीएम काफी बेहतर महसूस कर रहे हैं।  डॉक्टरों ने 24 घंटे के ऑब्जर्वेशन में रखा है।

ये भी पढ़ें – VIDEO VIRAL: शिवराज के मंत्री बोले-CM साहब की जाति की है, ध्यान रखों, कांग्रेस बोली-काश..

यहाँ बता दें कि गुरुवार को रात 1:00 बजे के करीब उन्हें छाती में दर्द महसूस हुआ तब अशोक गहलोत की ईसीजी की गई पर छाती और हाथ में दर्द बराबर बना हुआ था। अशोक गहलोत डायबिटीज पेशेंट भी है।  इसलिए उन्हें शुक्रवार सुबह एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया।

ये भी पढ़ें – आज PM मोदी करेंगे जलियांवाला बाग के नए परिसर का वर्चुअल उद्धघाटन, जानें क्या है खासियत

एंजियोप्लास्टी के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने शुभचिंतकों को शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया है।

उधर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के शीघ स्वस्थ होने की कामना की है।

ये भी पढ़ें – Gold Silver Rate: सोना चांदी दोनों हुए महंगे, जानिए आज का ताजा भाव