असम में उग्रवादियों ने मचाया तांडव, 7 ट्रकों में लगाई आग, 5 ड्राइवर जिंदा जले, मौत

असम के डिमा हसाओ जिले में डीएनएलए के संदिग्ध उग्रवादियों ने गुरुवार की रात पांच ट्रकों पर अंधाधुंध गोलीबारी करने के साथ ही उनमें आग लगा दी। हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है, वहीं 1 घायल है।

गुवाहाटी, डेस्क रिपोर्ट। असम (Assam) में नक्सलियों ने गुरुवार देर रात उपद्रव मचाया। असम के दीमा हसाओ जिले में गुरुवार की रात संदिग्ध उग्रवादियों ने सात ट्रकों पर अंधाधुंध गोलीबारी की और फिर ट्रकों को आग लगा दी। इस घटना में पांच लोगों की मौत हो गयी और एक घायल है। घटना गुरुवार रात करीब साढ़े आठ से नौ बजे के बीच हाफलोंग से 120 किलोमीटर दूर रेंजरबिल इलाके में हुई। घटना में डीएनएलए के संदिग्ध उग्रवादियों के शामिल होने का संदेह जताया जा रहा है। बताया जाता है कि संदिग्ध उग्रवादियों का एक समूह रेंजरबिल इलाके में पहुंचा और गोलीबारी शुरू कर दी। गोलीबारी में पांच ट्रक चालकों की मौत हो गई।

असम में उग्रवादियों ने मचाया तांडव, 7 ट्रकों में लगाई आग, 5 ड्राइवर जिंदा जले, मौत असम में उग्रवादियों ने मचाया तांडव, 7 ट्रकों में लगाई आग, 5 ड्राइवर जिंदा जले, मौत

ये भी देखें- नरोत्तम मिश्रा का कमलनाथ पर वार- अधिकारी-कर्मचारियों को धमकाना बंद करें क्योंकि

खबर के मुताबिक पुलिस ने बताया कि रात करीब साढे आठ से नौ बजे के बीच की है, जहां हथियारबंद लोगों के एक समूह ने ट्रकों को रोका, जिनमें छह सीमेंट और एक कोयले से लदा था और उपद्रवियों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग के बाद उग्रवादियों ने ट्रकों में पेट्रोल डालकर आग लगा दी। घटना के तुरंत बाद अतिरिक्त बल मौके पर पहुंचे और घटना में शामिल लोगों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चलाया गया। बताया जा रहा है कि ट्रक में कम से कम 10 लोग सवार थे जिनके बारे में पुलिस को संदेह है कि इससे मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है।

ये भी देखें- MP Politics: BJP संगठन की बड़ी बैठक आज, उपचुनाव समेत इन मुद्दों पर होगी चर्चा

फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस को आशंका है कि इस घटना के पीछे डीएनएलए उग्रवादी संगठन का हाथ सकता है। फिलहाल मामले में असम राइफल्स के साथ मिलकर इलाके की तलाशी ली जा रही है।