Punjab : बठिंडा के मिलिट्री स्टेशन में हमला, फायरिंग से 4 की मौत, दो दिन पहले ही गायब हुई 1 राइफल और 28 गोलियां

Published on -
punjab, Bathinda Military Station Firing

Punjab : पंजाब के बठिंडा के मिलिट्री स्टेशन से एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि आज अल सुबह मिलिट्री स्टेशन में फायरिंग हुई जिसके चलते 4 लोगों की मौत हो गई। लेकिन अभी तक इस बात का पता नहीं लगा है कि जवानों की मौत हुई है या फिर सिविलियंस की।

Punjab : आतंकी हमले से इंकार 

punjab

अभी इस मामले को लेकर जांच की जा रही है। पूरे इलाके को सील कर दिया गया है। सर्च ऑपरेशन किया जा रहा है जल्द ही इस घटना को अंजाम देने वालों का पता लगाया जा सकता हैं। इस हमले को अभी आतंकी हमला नहीं है। ये बात बठिंडा के SSP ने कहा है।

उन्होंने बताया है कि अभी पुलिस को भी कैंट के अंदर नहीं जाने दिया जा रहा है। उस पर रोक लगा दी गई है। कोई भी कैंट के अंदर और बाहर नहीं जा आ सकता हैं। ये भी कहा जा रहा है कि ये फायरिंग जवानों के बीच हुई है। फायरिंग करने वाले लोग सादे कपड़ों में थे।

दो दिन पहले गायब हुई एक राइफल और 28 गोलियां 

इतना ही नहीं ये भी जानकारी पंजाब पुलिस के सूत्रों से सामने आई है कि दो दिन पहले ही एक राइफल और 28 गोलियां गायब हुई। ऐसे में कोई आर्मी का व्यक्ति ही इस घटना के पीछे जिम्मेदार हो सकता हैं। बता दे, बठिंडा का ये आर्मी कैंट एशिया का सबसे बड़ी सैनिक छावनी है।

बड़ी बात ये है कि मिलिट्री स्टेशन की बाउंड्री भी 45 किमी लंबी है। देश के सबसे बड़े डिपो में यहां का एम्युनेशन डिपो शामिल है। लेकिन उसके बाद भी ये हमला हो पाया जिसने सभी को हैरान कर दिया है। इस हमले के बाद केंद्रीय एजेंसियों को भी हाई अलर्ट पर रहने के निर्देश दिए गए हैं।

 


About Author

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं।मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News