अ़ॉटो को रौंदते हुए निकल गया ट्रक, 6 की दर्दनाक मौत, कड़ी मशक्कत से बाहर निकले शव

नालंदा। 
बिहार के नालंदा में आज बुधवार को एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एक ट्रक ने ऑटो को जोरदार टक्कर मारी दी।हादसे में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, वही तीन गंभीर रुप से घायल हो गए।इस हादसे के बाद मौके पर अफरातफरी का माहौल हो गया और चीख-पुकार मच गई। वही हादसे के बाद ट्रक ड्रायवर मौके से फरार हो गया।सूचना मिलते ही पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायलों को आननफानन में अस्पताल पहुंचाया वही मृतकों के शवों को पीएम के लिए भेजा। फिलहाल आरोपी ड्राइवर की तलाश जारी है, वही मृतकों की शिनाख्त की जा रही है।
घटना गिरियक थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बिहारशरीफ रांची नेशनल हाईवे पर हुई है। यहां आज सुबह  एक ट्रक ने ऑटो को जोरदार टक्कर मारी दी, जिससे छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और तीन गंभीर रुप से घायल हो गए।  घायल लोगों को नालंदा जिला मुख्यालय बिहार शरीफ के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस दुर्घटना में टेंपों के परखच्चे उड़ गए हैं। किसी तरह से घायलों को टेंपो से बाहर निकाकर अस्पताल में भर्ती कराया गया। 
बताया जा रहा है कि बिहारशरीफ रांची नेशनल हाईवे पर एक ऑटो सवारी लेकर आ रहा था, इसी दौरान दूसरी तरफ से एक तेज गति सा आ रहा एक ट्रक अनियंत्रित हो गया और ऑटो को रौंदते हुए निकल गया। मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची है। हादसे का शिकार हुए लोगों की पहचान की कोशिश की जा रही है। इस सड़क हादसे के बाद मार्ग पर काफी देर के लिए परिचालन बाधित हो गया।