दिनदहाड़े बी फार्मेसी के छात्र की चाकू से गोदकर हत्या, जानें पूरा मामला

mp news

Haryana Stabbed To Death News : हरियाणा के जींद जिले से एक बड़ी ख़बर सामने आई है जहाँ रानी तालाब पर शनिवार दोपहर को बी फार्मेसी के छात्र की चाकू से गोदकर दिन दहाड़े हत्या कर दी गई। सूचना मिलते ही शहर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मौके पर छानबीन की। पुलिस ने मृतक के शव को सिविल अस्पताल के शव गृह में रखवाया है। वारदात के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गए। मृतक के परिजन अस्पताल में पहुंच गए हैं।

यह है मामला

जानकारी के अनुसार गांव लुदाना निवासी रोहित बी फार्मेसी में पांचवें सेमेस्टर का छात्र था और अपने दोस्त के साथ रानी तालाब के निकट एक कैफे में आया था। घर से कॉलेज जाने की बात कह कररोहित निकला था। यहां गाने बजाने को लेकर अज्ञात लड़कों के साथ उसकी कहासुनी हो गई। इस पर रोहित अपने दोस्तों के साथ कैफे से बाहर भाग आया। बताया गया है कि हमलावर युवकों ने पीछा कर रोहित को रानी तालाब के निकट घेर लिया और इसके बाद चाकू से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। वारदात को अंजाम देकर युवक मौके से फरार हो गए। घायल रोहित को उसके दोस्त सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे। जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”