Bank Strike की फिर चेतावनी, अब कमर्चारियों ने की ये मांग

Atul Saxena
Published on -

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। सरकारी बैंकों के अधिकारियों कर्मचारियों ने फिर से हड़ताल (Bank Strike) की चेतावनी दी है।  9 बैंक यूनियनों के संगठन यूनाइटेड फोरम ऑफ बैंक यूनियन, यूएफबीयू (United Forum of Bank Unions, UFBU) ने 27 जून को हड़ताल पर जाने की चेतावनी दी है। 

UFBU ने चेतावनी (Bank Strike Warning) दी है कि यदि सरकार ने हमारी मांग नहीं मानी तो वो एक दिन की हड़ताल पर जायेंगे और यदि हड़ताल होती है तो बैंक एक दिन नहीं तीन दिन बंद रहेंगे।  25 को महीने का चौथा शनिवार है इसलिए छुट्टी है , अगले दिन 26 जून को रविवार की छुट्टी है और सोमवार 27 जून को हड़ताल की चेतावनी है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....