VIDEO: नदी में गिरी बारातियों से भरी बस, 2 दर्जन से अधिक के मौत की खबर, रेस्क्यू जारी

223

बूंदी।
राजस्थान के बूंदी जिले में आज बुधवार सुबह बड़ा हादसा हो गया । यहां एक बारातियों से भरी बस नदी में जा गिरी।हादसे में कईयों लोगों के मौत की खबर है। वही कई लापता बताए जा रहे है। सूचना मिलते ही रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंच गई है। वही स्थानीय लोग भी सहायता के लिए जुटे है।शुरुआती सूचना के मुताबिक बस में 40 से ज्यादा बाराती सवार थे।

बताया जा रहा है कि बस कोटा से सवाईमाधोपुर जा रही थी। तेज रफ्तार बस पापड़ी गांव के पास बूंदी और सवाईमाधोपुर जिले के बीच मेज नदी में गिर गई। बस के गिरने के बाद आसपास के ग्रामीण बारातियों को बचाने के लिए नदी में कूद गए। ग्रामीणों ने बताया कि हादसे में करीब 15 लोगों के मरने की आशंका है। वहीं कई घायलों को नदी से निकालकर अस्पताल पहुँचाया गया है। इनमें भी कईयों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

बूंदी के जिला कलेक्टर अंतरसिंह नेहरा ने बताया कि शादी समारोह में शामिल होने लोग बस में सवार होकर सवाई माधोपुर जा रहे थे। बस के नदी में गिरने के बाद एनडीआरएफ की टीम बचाव व राहत कार्य में जुटी हुई है। अब तक 12-13 शव बाहर निकाले जा चुके हैं और बस में फंसे लोगों को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here