CBI पूछताछ से पहले मनीष सिसोदिया के ट्वीट ने मचाई खलबली, अरविंद केजरीवाल ने किया समर्थन

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को आज सीबीआई ने पूछताछ के लिए बुलाया है।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। दिल्ली (Delhi) में हुए एक्साइज पॉलिसी स्कैम (excise policy scam) के मामले में सीबीआई ने उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) को आज पूछताछ के लिए बुलाया है। उन्हें 11 बजे का टाइम दिया गया है जहां वह कई सवालों के जवाब देते दिखाई देंगे। पूछताछ से ठीक पहले मनीष सिसोदिया ने एक ट्वीट किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा है कि फर्जी केस के जरिए मुझे गिरफ्तार करने की साजिश हो रही है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी यह ट्वीट किया है कि मनीष सिसोदिया गुजरात ना जा सके इसलिए उन्हें गिरफ्तार किया जा रहा है।

सीबीआई की पूछताछ के पहले ट्वीट करते हुए मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर निशाना साधा है और फर्जी केस बनाकर उन्हें गिरफ्तार करने की बात कही है। ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा कि मुझे गुजरात में चुनाव के प्रचार के लिए जाना था। ये लोग गुजरात से बुरी तरह हार रहे हैं और चाहते हैं कि मैं वहां प्रचार करने नहीं जा पाऊं। मनीष सिसोदिया ने दूसरा ट्वीट भी किया है जिसमें उन्होंने लिखा कि मैंने गुजरात में जब लोगों से यह कहा था कि हम यहां भी आपके बच्चों के लिए दिल्ली जैसे स्कूल बनाएंगे तो वह बहुत खुश हुए थे। ये लोग नहीं चाहते हैं कि वहां पर अच्छे स्कूल बनाएं जाएं और लोग तरक्की करें।

 

Must Read- नीमच: सरकारी स्कूल में सजेगा पटाखा बाजार, अस्थाई शेड का हो रहा है निर्माण

एक और ट्वीट करते हुए मनीष सिसोदिया ने कहा कि मैं अगर जेल में भी चला जाऊंगा तो भी गुजरात में प्रचार नहीं रुकेगा। गुजराती अच्छा स्कूल, अस्पताल, नौकरी और बिजली पानी की व्यवस्था चाहता है। यह चुनाव अब चुनाव नहीं बल्कि आंदोलन होगा। मेरे घर पर रेड डाली गई लेकिन कुछ नहीं मिला सब कुछ खंगालने पर भी इनके हाथ कुछ नहीं लगा है यह केस फर्जी है।

 

मनीष सिसोदिया के अलावा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी बीजेपी पर निशाना साधा है। ट्वीट करते हुए केजरीवाल ने कहा कि मनीष के घर पर और ऑफिस में रेड डालने के बाद कुछ नहीं मिला। उन्हें गुजरात में चुनाव प्रचार रोकने के लिए गिरफ्तार किया जा रहा है लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं होगा। गुजरात का हर व्यक्ति खुद आप का प्रचार करेगा।

 

बता दें कि शराब घोटाला मामले में दिल्ली में अब तक 3 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। दिल्ली के मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के यहां 19 सितंबर को रेड डाली गई थी। उनके घर और ऑफिस सहित अन्य ठिकानों पर यह कार्रवाई हुई थी।