अयोध्या फैसले से पूर्व पीएम नरेंद्र मोदी ने लोगों से की शांति की अपील

नई दिल्ली| अयोध्या पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से शांति बनाए रखने की अपील की है। अयोध्या केस पर शनिवार को आने वाले सुप्रीम कोर्ट के फैसले से पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर लोगों से शांति और सौहार्द की अपील की है। पीएम ने एक के बाद एक ट्वीट कर सभी वर्ग के लोगों से सदभावना बनाए रखने की अपील की है। 

उन्होंने कहा कि उन्होंने लिखा अयोध्या पर कल सुप्रीम कोर्ट का निर्णय आ रहा है। पिछले कुछ महीनों से सुप्रीम कोर्ट में निरंतर इस विषय पर सुनवाई हो रही थी, पूरा देश उत्सुकता से देख रहा था। इस दौरान समाज के सभी वर्गों की तरफ से सद्भावना का वातावरण बनाए रखने के लिए किए गए प्रयास बहुत सराहनीय हैं। देश की न्यायपालिका के मान-सम्मान को सर्वोपरि रखते हुए समाज के सभी पक्षों ने, सामाजिक-सांस्कृतिक संगठनों ने, सभी पक्षकारों ने बीते दिनों सौहार्दपूर्ण और सकारात्मक वातावरण बनाने के लिए जो प्रयास किए, वे स्वागत योग्य हैं। कोर्ट के निर्णय के बाद भी हम सबको मिलकर सौहार्द बनाए रखना है।

अगले ट्वीट में उन्होंने कहा अयोध्या पर सुप्रीम कोर्ट का जो भी फैसला आएगा, वो किसी की हार-जीत नहीं होगा। देशवासियों से मेरी अपील है कि हम सब की यह प्राथमिकता रहे कि ये फैसला भारत की शांति, एकता और सद्भावना की महान परंपरा को और बल दे।

बता दें कि चीफ जस्टिस रंजन गोगोई की अध्यक्षता वाली 5 सदस्यीय पीठ सुबह साढ़े 10 बजे फैसला सुनाएगी। लम्बे समय से इसका इन्तजार किया जा रहा है| दुनिया भर की नजर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर होगी| सुरक्षा के मद्देनजर देश भर में पुख्ता इंतजाम किये गए हैं| कई राज्यों में स्कूल कालेजों की छुट्टी घोषित कर दी गई है| सोशल मीडिया पर भी पुलिस की नजर है| 

MP Breaking News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here