Girls Trip Destinations : गर्ल गैंग के साथ इन डेस्टिनेशन की करें सैर, सबसे सुरक्षित है ये जगहें

Published on -
Girls Trip Destinations

Girls Trip Destinations : भारत में ऐसी कई सारी जगह है जो सुरक्षा के लिहाज से काफी ज्यादा सुरक्षित है। इन जगहों पर लड़कियां भी अकेले शेयर कर सकती है। अगर आप अपनी गर्ल गैंग के साथ घूमने जाने का प्लान बना और भारत की बेस्ट डेस्टिनेशन की तलाश में है तो आज हम आपको कुछ ऐसी जगहों के बारे में बताने जा रहे हैं जो सुरक्षा के लिहाज से सेफ और अच्छी जगहों में से है। यहां आप अपनी दोस्तों के साथ खुलकर एंजॉय कर सकती हैं। तो चलिए जानते हैं उन जगहों के बारे में जहां आंख अपनी गर्ल गैंग के साथ घूमने जा सकती हैं।

ये है बेस्ट Girls Trip Destinations   

Girls Trip Destinations

पुणे –

गर्ल गैंग के साथ घूमने के लिए पुणे सबसे अच्छी जगह है। यहां का कल्चर और माहौल लड़कियों के लिए सुरक्षित और अच्छा माना चाहता है। आप यहां पर अपने दोस्तों के साथ भरपूर एंजॉय कर सकती हैं। यहां घूमने के लिए आपको कई सारी जगह मिल जाएंगी जहां आप जा सकती हैं और कम बजट में लाइफ एंजॉय करके वापस आ सकती हैं।

लद्दाख –

लद्दाख भारत की सबसे सुंदर जगह में से एक है। कई झीलों की मनोरम सुंदरता से लेकर खारदुंग तक आप अपने दोस्तों के साथ यहां घूमने जा सकती हैं। यहां का नजारा आपको मंत्र मुक्त कर देगा। सुरक्षा के लिहाज से यह जगह काफी ज्यादा सेफ है। आप यहां पर खुलकर अपने जीवन के हसीन पलों को एंजॉय कर सकेंगी।

ऋषिकेश –

लड़कियों के लिए ऋषिकेश सुरक्षित जगहों में से एक है। यहां गर्ल गैंग के साथ घूमने के लिए कई सारी जगहें है जहां आप जा सकती हैं। यहां के नजरें देखने लायक है। इतना ही नहीं यहां आप खुल कर एन्जॉय कर सकती हैं। साथ ही कई एडवेंचर एक्टिविटी भी आपको यहां करने के लिए मिल जाएगी। ये भारत की सबसे सुन्दर जगहों में से एक है। यहां आप कम बजट में पूरा मजा ले सकते हैं।

कश्मीर –

भारत के स्वर्ग कश्मीर लड़कियों के लिए सुरक्षित जगहों में से एक है। यहां गर्ल गैंग घूमने के लिए जा सकती हैं। यहां आपको कई सारी झीलों के साथ सुन्दर सिंदर बर्फीले पहाड़ों के नजरें देखने के लिए मिलते हैं। आप यहां घुड़ सवारी के साथ कई एडवेंचर एक्टिविटी कर सकती हैं।


About Author

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं।मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News