Lake Treks In India: एडवेंचर के हैं शौकीन? इन 5 खूबसूरत लेक डेस्टिनेशंस पर लें ट्रेकिंग का आनंद

Lake Treks In India

Lake Treks In India Hindi: त्योहार का सीजन शुरू हो चुका है और ऐसे में सभी वेकेशन पर जाने का प्लान बना रहे हैं। छुट्टियों पर जाने का भी हर व्यक्ति का अपना अंदाज होता है। किसी को ऐतिहासिक स्थलों पर जाना पसंद होता है तो कोई समुद्र और बीच पसंद करता है। कुछ लोग ऐसे होते हैं जिन्हें प्राकृतिक सुंदरता शांति देती है तो कुछ को एडवेंचर पसंद आता है।

इन सब से बिल्कुल अलग भारत की कुछ जगह मूनवॉक के लिए बेहतरीन है। अगर आप भी अपनी इस ट्रिप को अलग और मजेदार बनाना चाहते हैं तो इन जगहों पर घूमने के लिए जा सकते हैं। ऐसी जगह है जिनके बारे में ज्यादा लोगों को जानकारी नहीं है लेकिन जब आप यहां पहुंचेंगे तो यह की सुंदरता आपका दिल जीत लेगी।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।