Himachal Pradesh Tourism: हिमाचल की हसीन वादियों में बसा है ‘सोसन’, इसकी खूबसूरती के आगे शिमला भी लगता है फीका

Sosan Himachal Pradesh

Himachal Pradesh Tourism: देशभर में घूमने के लिए एक से बढ़कर एक अच्छी जगहें मौजूद है। इसमें टॉप लिस्ट में हिमाचल प्रदेश का नाम शामिल है। हिमाचल प्रदेश को फेमस ट्रैवल डेस्टिनेशन माना जाता है सबसे ज्यादा पर्यटक इसे एक्सप्लोर करने के लिए आते हैं। यहां घूमने के लिए कई सारी ऐसी जगहें मौजूद है जहां के नजारे देखने लायक है। आप भी अगर कहीं घूमने जाने का प्लान बना रहे हैं और गर्मी की छुट्टियों को एंजॉय करना चाहते हैं तो हिमाचल प्रदेश के हिल स्टेशन का दीदार कर सकते हैं। इन हिल स्टेशन में सफर कर आप अपनी ट्रिप को यादगार और रोमांचक बना सकते हैं।

आज के आर्टिकल में हम आपको ‘सोसन’ की कुछ बेहतरीन जगहों के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां से आपका लौटने का मन नहीं होगा। इस जगह को सबसे फेमस ट्रेकिंग स्थलों में से एक माना जाता है। आज हम आपको यहां के आसपास की कुछ फेमस जगहों के बारे में बताने जा रहे हैं, जहां आप भरपूर एंजॉय करने जा सकते हैं। तो चलिए जानते हैं –

Continue Reading

About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।