Lok Sabha Election 2024 : भोजपुरी स्टार पवन सिंह का आसनसोल से चुनाव लड़ने से इंकार, बीजेपी ने बनाया था अपना उम्मीदवार, जानें क्या बताई वजह?

पवन सिंह ने आसनसोल सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने में असमर्थता जताई है।उन्होंने सोशल मीडिया एक्स हैंडल के जरिए ऐलान किया कि वह इस सीट से चुनाव नहीं लड़ पाएंगे। इससे पहले शनिवार को पवन सिंह ने भाजपा द्वारा आसनसोल से लोकसभा का टिकट दिए जाने पर लिखा था ‘शीर्ष नेतृत्व को दिल से धन्यवाद।

Pooja Khodani
Published on -

Loksabha Election 2024 : भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने पश्चिमी बंगाल की आसनसोल सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर इस बात की जानकारी दी है। वर्तमान में इस सीट से शत्रुघ्न सिन्हा टीएमसी से सांसद हैं। इधर, पवन सिंह के पीछे हटने को तृणमूल कांग्रेस ने अपनी जीत करार दिया है।सूत्रों की मानें तो इस फैसले के बाद भाजपा अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने पवन सिंह को बातचीत करने के लिए दिल्ली बुलाया है.

एक्स पर पोस्ट लिखा- किसी कारणवश चुनाव नहीं लड़ पाउंगा

दरअसल, शनिवार को भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए 195 प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी की थी। इस लिस्ट में पवन सिंह का नाम भी शामिल था, उन्होंने पंश्चिम बंगाल की आसनसोल की सीट से उम्मीदवार बनाया गया था। अभी 24 घंटे बीते ही नहीं थे कि  पवन सिंह ने चुनाव लड़ने से इंकार  कर दिया है, उन्होंने एक्स पर लिखा है कि ‘भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को दिल से आभार प्रकट करता हूं। पार्टी ने मुझ पर विश्वास करके आसनसोल का उम्मीदवार घोषित किया लेकिन किसी कारण वश में आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ पाऊंगा।’

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)