भूपेश बघेल-रंधावा को एयरपोर्ट पर उतरने की परमिशन नहीं, केंद्रीय मंत्री के बेटे पर FIR

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में 8 लोगों की मौत के बाद तनाव का माहौल है।

भूपेश बघेल

लखनऊ, डेस्क रिपोर्ट। देश में हो रहे उपचुनावों (By-Election 2021) के बीच राज्यों में सियासी घमासान जारी है। अब उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में 8 लोगों की मौत के बाद मचे बवाल के बीच यूपी की योगी सरकार ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chhattisgarh Chief Minister Bhupesh Baghel) और पंजाब के डिप्टी सीएम सुखजिंदर रंधावा को एयरपोर्ट पर उतरने की परमिशन नहीं दी है।वही केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी(Union Minister of State for Home Ajay Mishra Teni) के बेटे आशीष मिश्र ‘मोनू’ पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है

यह भी पढ़े.. MP Corona Update: पिछले 24 घंटे में 9 नए पॉजिटिव, एक्टिव केस 117, स्वास्थ्य मंत्री का बड़ा बयान

दरअसल, यूपी के अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी ने लखनऊ एयरपोर्ट (Lucknow Airport) से छत्तीसगढ़ CM भूपेश बघेल और पंजाब के उपमुख्यमंत्री सुखजिंदर एस.रंधावा (Punjab Deputy Chief Minister Sukhjinder Singh Randhawa) को एयरपोर्ट पर उतरने की इजाजत नहीं देने को कहा।इस संबंध मे एक आदेश भी जारी किया गया है। लखीमपुर खीरी में शनिवार को घटित घटना के बाद भूपेश बघेल और सुखजिंदर एस.रंधावा ने लखीमपुर खीरी जाने की घोषणा की थी।

बता दे कि उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी (Uttar Pradesh’s Lakhimpur Kheri violence) में 8 लोगों की मौत के बाद तनाव का माहौल है। मौके पर भारी पुलिसबल और PAC की कंपनियां तैनात किया गया है।इस घटना के बाद सियासत गरमा गई है और नेताओं के लगातार वहां पहुंचने का सिलसिला जारी है। देर रात प्रियंका गांधी लखीमपुर पहुंची थी,लेकिन उन्हें रास्ते में रोक दिया गया। आज भूपेश बघेल और रंधावा के आने का प्लान है, लेकिन इसके पहले ही यूपी सरकार ने रोक लगा दी है।

यह भी पढ़े.. सोमवार के दिन करें इन नियमों का पालन, महादेव को करें प्रसन्न।

वही भाजपा नेता वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Aditya Nath) को पत्र लिखा है और पूरे मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि लखीमपुर खीरी की हृदय-विदारक घटना में शहीद हुए किसानों को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूँ। इस प्रकरण में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री जी से सख्त कार्यवाही करने का निवेदन करता हूँ।

भूपेश बघेल-रंधावा को एयरपोर्ट पर उतरने की परमिशन नहीं, केंद्रीय मंत्री के बेटे पर FIR

भूपेश बघेल-रंधावा को एयरपोर्ट पर उतरने की परमिशन नहीं, केंद्रीय मंत्री के बेटे पर FIR