कर्नाटक के टोल प्लाजा पर हुआ बड़ा हादसा, तेज रफ्तार एंबुलेंस पलटी, 4 की मौत

जबकि चार लोग घायल हुए हैं, घायलों में दो की हालत गंभीर है।

नई दिल्ली,डेस्क रिपोर्ट। कर्नाटक (Karnataka) के उडुपी जिले में एक बड़ा सड़क हादसा सामने आया है, जिसमें बरसात के कारण गीली सड़क पर एक तेज रफ्तार एंबुलेंस टोल प्लाजा पर दुर्घटना का शिकार हो गई। इसका वीडियो इतना भयावह है, जिसे देखकर रूह कांप उठेगी, शुरुआती रिपोर्ट के हिसाब से इस हादसे में एंबुलेंस में सवार तीनों लोगों और इसके ड्राइवर की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हुए हैं, घायलों में दो की हालत गंभीर है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि गीली सड़क पर एंबुलेंस चालक ने ब्रेक लगाने की कोशिश की, लेकिन नाकाम रहा और गाड़ी हादसे का शिकार हो गई। फुटेज में कुछ लोग, जो सिक्‍युरिटी गार्ड्स और टोलकर्मी प्रतीत हो रहे हैं, को एंबुलेंस को आता देखकर एक लेन से प्‍लास्टिक के बैरिकेट हटाने के लिए भागते हुए देखा जा सकता है।

बता दें कि एंबुलेंस की स्पीड इतनी ज्यादा तेज थी कि बैरियर खिसका रहे व्यक्ति को वापस 10 मीटर की दूरी भी कवर नहीं करने देती, एंबुलेंस के ड्राइवर ने भी बैरियर पर पहुंचने से पहले स्टीयरिंग काटने की और सामने दिख रहे लोगों की जान बचाने की कोशिश की लेकिन जमीन पर पड़े पानी की वजह से टायर स्लिप होते हैं और पूरी एंबुलेंस पलट जाती है, एंबुलेंस के पलटने से कई लोग इसकी चपेट में आ जाते हैं।