दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का बड़ा दावा, भाजपा ने दिया पार्टी में शामिल होने का ऑफर

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया इन दिनों ED की जांच में फंसे हुए हैं। इसी बीच मनीष सिसोदिया ने एक बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा है कि उन्हें आम आदमी पार्टी को तोड़ने का ऑफर मिला है। यह कहा गया है कि पार्टी को तोड़ दो जिसके बाद सीबीआई और ईडी की जांच बंद हो जाएगी।

ट्वीट करते हुए मनीष सिसोदिया ने लिखा मेरे पास ऑफर आया है आप तोड़कर भाजपा में आ जाओ, ईडी सीबीआई जांच बंद करवा देंगे। भाजपा को जवाब मैं महाराणा प्रताप का वंशज हूं। सिर कटवा लूंगा लेकिन भ्रष्टाचारियों और षड्यंत्रकारियों के आगे नहीं झुकूंगा। मेरे खिलाफ जितने झूठे केस लगाने हैं लगा लो।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।