राज्य सरकार का बड़ा तोहफा, इन कर्मचारियों को भी मिलेगा OPS का लाभ, सीएम ने दी मंजूरी, जल्द जारी होंगे आदेश

pensioners pension

Employees Old Pension scheme 2023  : हिमाचल प्रदेश के बिजली कर्मचारियों के लिए खुशखबरी है। जल्द ही कर्मचारियों को पुरानी पेंशन योजना का लाभ मिलेगा। राज्य के सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू ने बिजली बोर्ड लिमिटेड के कर्मचारियों को पुरानी पेंशन योजना के तहत शामिल करने का भरोसा दिया है, इससे बिजली बोर्ड के लगभग 6500 कर्मचारी लाभान्वित होंगे।

राज्य सरकार की तरफ से जारी विज्ञप्ति के अनुसार, राज्य सरकार ने मंत्रिमंडल की पहली बैठक में ही पुरानी पेंशन योजना बहाल करने का निर्णय लिया था, जिससे 1.36 लाख से अधिक सरकारी कर्मचारियों को लाभ मिलेगा। प्रदेश सरकार इस योजना के तहत बिजली बोर्ड के कर्मचारियों को शामिल कर उनके लाभ सुनिश्चित करेगी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)