Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

कर्मचारियों को बड़ी सौगात, महंगाई भत्ते में 11% की बढोत्तरी, जानें कितनी बढ़कर आएगी सैलरी

dearness allowance

लखनऊ, डेस्क रिपोर्ट।Employee DA Hike 2022: एक तरफ उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार द्वारा सरकारी कर्मचारियों का तीन प्रतिशत महंगाई भत्ता बढ़ाने की चर्चाएं जोरों पर है, वही दूसरी तरफ यूपी के 22000 रोडवेज कर्मचारियों को लेकर बड़ा तोहफा मिला है। इन कर्मचारियों के महंगाई भत्ते में 11 प्रतिशत वृद्धि की गई है, जिसके बाद कर्मचारियों का कुल डीए 28 फीसदी हो गया है।

पुरानी पेंशन स्कीम पर ताजा अपडेट, लाखों कर्मचारियों को लगा बड़ा झटका! PFRDA ने रोके 39000 करोड़

ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वर्तमान में रोडवेज के कर्मचारियों को 17 प्रतिशत डीए का लाभ मिल रहा है। इसी कड़ी में उप्र राज्य सड़क परिवहन निगम में तैनात 22 हजार कर्मचारियों के महंगाई भत्ते में एक बार फिर बढ़ोतरी की गई है। बुधवार को निगम मुख्यालय पर बुलाई गई बोर्ड बैठक में निगम कर्मियों को 11 फीसदी महंगाई भत्ते की मंजूरी दी गई है, ऐसे में अब रोडवेज कर्मियों को 17 फीसदी महंगाई भत्ता जोड़कर 28 फीसदी डीए मिलना तय हो गया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)