कर्मचारियों-अधिकारियों के लिए महत्वपूर्ण खबर, अवकाश प्रतिबंधित, कलेक्टर ने जारी किया आदेश, लेनी होगी अनुमति

Govt employee news

Employees Holiday 2023 : छत्तीसगढ़ के सरकारी कर्मचारियों-अधिकारियों के लिए महत्वपूर्ण खबर है। कोरिया कलेक्टर ने छत्तीसगढ़ विधानसभा सत्र के दौरान अवकाश प्रतिबंधित को लेकर आदेश जारी किए है। इस दौरान कोई भी अधिकारी कर्मचारी बिना अनुमति के कार्यालय नहीं छोड़ पाएंगे। कोरिया कलेक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट विनय कुमार लंगेह द्वारा इस अवधि में शासकीय अधिकारी एवं कर्मचारियों को अवकाश एवं मुख्यालय छोड़ने पर पूर्णतः प्रतिबंध लगाया गया है।

दरअसल, छत्तीसगढ़ विधानसभा की पंचम विधान सभा का सोलहवां सत्र 01 मार्च से 24 मार्च 2023 तक संचालित होना है। कलेक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट विनय कुमार लंगेह द्वारा इस अवधि में शासकीय अधिकारी एवं कर्मचारियों को अवकाश एवं मुख्यालय छोड़ने पर पूर्णतः प्रतिबंध लगाया गया है। सत्रावधि के दौरान अधिनस्थ कार्यरत अधिकारी एवं कर्मचारियों को किसी भी तरह का अवकाश देय नहीं होगा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)