Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी, वेतन में होगी 8.8 प्रतिशत वृद्धि, सैलरी में आएगा उछाल

bank fd rate

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। देश के निजी क्षेत्रों में काम करने वाले कर्मचारियों (Employees) के लिए बड़ी खुशखबरी है। जल्द ही सैलरी में बढ़ोत्तरी होने की संभावना है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारतीय कंपनियां इस साल अपने कर्मचारियों के वेतन में औसतन 8.8 प्रतिशत की वृद्धि करने की तैयारी में है, वहीं अगले साल यानी 2022 में वेतन वृद्धि 9.4 प्रतिशत रहेगी। इससे देश के लाखों कर्मचारियों की सैलरी में उछाल आएगा।

स्वामी अखिलेश्वरानंद गिरि को मप्र सरकार का तोहफा, विभाग ने जारी किए आदेश

दरअसल, यह दावा एऑन के हाल में जारी 26वें वार्षिक वेतन वृद्धि सर्वे (Aon 26th Annual Salary Increase Survey) में किया गया है, इसके तहत भारतीय कंपनियां इस साल 8.8 प्रतिशत और 2022 में 9.4 प्रतिशत वेतन वृद्धि कर सकती है। इसका कारण 2022 को लेकर ज्यादातर कंपनियां आशान्वित और कॉन्फिडेंट हैं और अगले साल 98.9 प्रतिशत कंपनियां अपने कर्मचारियों के वेतन में बढ़ोतरी करेंगी।

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)