कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर, 17 मई तक पूरी करनी होगी प्रक्रिया, मंत्रालय ने जारी किया आदेश

employees transfer

Employees Promotion : कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर है। दरअसल उन्हें पदोन्नति सहित वेतन वृद्धि का लाभ दिया जाएगा। इसके लिए एपीआर का ऑनलाइन होना आवश्यक है। जिसके लिए मंत्रालय द्वारा आदेश जारी किए गए हैं। वही नीति तय किए गए हैं। जिस को मान्य करना अनिवार्य होगा। 17 मई तक प्रक्रिया पूरी करने के निर्देश दिए गए हैं।

आदेश जारी

वर्ष 2022-2023 के लिए स्मार्ट प्रदर्शन मूल्यांकन रिपोर्ट रिकॉर्डिंग ऑनलाइन विंडो (स्पैरो) के तहत एपीएआर को ऑनलाइन भरना होगा। इसके लिए आदेश जारी किए जाएंगे। इस कार्यालय ज्ञापन पत्र दिनांक 28.03.2023 का संदर्भ ऊपर (i) में संदर्भित किया गया है। जिसमें स्पैरो में वर्ष 2022-23 के लिए एपीएआर तैयार करने के लिए सभी आरबीएसएसएस (पीएस) और आरबीएसएस (एसओ) का विवरण मांगा गया था।

एपीएआर तैयार करने की समय-सीमा तय

इसके अलावा, वर्ष 2022-23 के लिए स्पैरो के माध्यम से एपीएआर तैयार करने की समय-सीमा और ऊपर (ii) में जारी पत्र के माध्यम से गौरैया के माध्यम से अनुवर्ती प्रस्तुतियां भी संलग्न की गई थीं। समय-सीमा के अनुसार, रिक्त प्रपत्रों के वितरण/एपीएआर के ऑनलाइन सृजन की अंतिम तिथि 15.05.2023 है।

यह खेद के साथ देखा गया है कि वर्ष 2022-23 के लिए उन अधिकारियों के लिए एपीएआर तैयार करने के उद्देश्य से कुछ आरबीएसएसएस और आरबीएसएस अधिकारियों के विवरण अभी तक प्राप्त नहीं हुए हैं।

जिन सभी लोगों ने अब तक अपना विवरण नहीं भेजा है, उनसे अनुरोध है कि वे 17-05-2023 से पहले Ogarbs[at] rb.railnet.gov.in पर भेज दें, कृपया ध्यान दें कि 17-05-2023 के बाद प्राप्त विवरण नहीं विचार किया जाएगा और कट-ऑफ तारीख के बाद कोई एपीएआर स्वीकार नहीं किया जाएगा।उपरोक्त मामले में यह दोहराया गया है कि ऊपर (ii) में पत्र द्वारा निर्दिष्ट अन्य समय-सीमाओं का सख्ती से पालन किया जाएगा।


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi

Other Latest News