हजारों कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर, जल्द पूरा करें ये काम, निर्देश जारी, वरना रूकेगा दिसंबर का वेतन!

employees transfer

Employee News : हरियाणा के शिक्षा विभाग के हजारों कर्मचारियों का वेतन अटक सकता है। इसका कारण सेवा पुस्तिकाओं का सत्यापन न होना है। एचआरएमस पोर्टल पर शिक्षा विभाग के कर्मचारियों ने अबतक सर्विस बुक रिकॉर्ड अपडेट नहीं किया है, ऐसे में 3552 कर्मचारियों का दिसंबर का वेतन रुक सकता है। डायरेक्टर ने सभी कर्मचारियों को दो दिन में सर्विस रिकॉर्ड अपडेट ना होने पर वेतन बिल होल्ड करने की चेतावनी दी है।

प्रदेश में 3552 विभाग के ऐसे कर्मचारी है, जिसके वेतन पर खतरा मंडरा है ।चुंकी जब तक पोर्टल पर सभी कर्मचारियों का अपडेट डाटा अपलोड नहीं किया जाता है। तब तक इससे संबंधित प्रक्रिया आगे नहीं बढ़ाई जा सकती है। पोर्टल पर डाटा मिलने के बाद प्रमोशन भी इसके जरिए होंगे। यमुनानगर में 141 कर्मचारियों का सर्विस रिकॉर्ड वेरिफाई नहीं हो पाया है, ऐसे में अगले माह का वेतन होल्ड किया जा सकता है। डीईओ द्वारा इस बारे सभी को रिमाइंडर करा दिया गया है। समय पर कार्य करने के निर्देश दिए हैं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)