गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी का इस्तीफा, बोले- जो जिम्मेदारी मिलेगी उसे निभाउंगा

अहमदाबाद, डेस्क रिपोर्ट। गुजरात से बड़ी खबर मिल रही है। मुख्यमंत्री विजय रुपाणी (Gujarat Chief Minister Vijay Rupani) ने अपने पद से इस्तीफा दे  दिया है। उन्होंने राज्यपाल आचार्य देवरत को अपना इस्तीफा सौंपा है और वे संगठन के लिए काम करेंगे। रुपाणी ने इस्तीफे के बाद पीएम मोदी का शुक्रिया अदा किया।

वही गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujarat Assembly Election 2022) से पहले विजय रुपाणी के सीएम पद से इस्तीफे से कई सियासी मायने निकाले जा रहे है। वही सियासी गलियारों में नए मुख्यमंत्री को लेकर अटकलें तेज हो गई है। अब अगले सीएम पर सबकी निगाहें टिकी हुई हैं और आगामी चुनाव से पहले बीजेपी चेहरा बदलने की कोशिश में है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)