कर्मचारियों को बड़ी राहत, सरकार ने जारी किया ये बड़ा आदेश, 2 मई तक रहेगा लागू

EMPLOYEES-pensioners

अमरावती, डेस्क रिपोर्ट। आंध्र प्रदेश के सरकारी कर्मचारियों (Andhra Pradesh government employees) के लिए अच्छी खबर है।रमजान में आंध्र प्रदेश सरकार ने मुस्लिम कर्मचारियों को लेकर बड़ा फैसला किया है, इसके तहत कर्मचारी अब रमजान के दौरान जल्दी छुट्टी लेकर घर जा सकते है,इस संबंध में सामान्य प्रशासन विभाग ने आदेश जारी कर दिया है।

MP Government Jobs 2022: 800 से ज्यादा अलग अलग पदों पर भर्ती, 18 अप्रैल लास्ट डेट, जल्द करें Apply

आंध्र प्रदेश की वाईएस जगन मोहन रेड्डी सरकार (YS Jagan Mohan Reddy Govt.)ने सभी सरकारी कर्मचारी, शिक्षक, ठेका कर्मचारी और आउटसोर्सिंग वाले लोगों को रमजान महीने तक ऑफिस से एक घंटा पहले जाने की इजाजत दी है। इसके बाद अब मुस्लिम कर्मचारी रमजान के महीने तक ऑफिस से एक घंटे पहले छुट्टी ले सकते हैं ताकि वे अपने रिचुअल्स को फॉलो कर सके। सरकारी नोटिफिकेशन के मुताबिक उन्हें यह छूट 3 अप्रैल से 2 मई तक के लिए दी गई है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)