Sex Racket: ग्राहकों से वसूली जाती थी मोटी रकम, 6 युवक-युवती गिरफ्तार, आपत्तिजनक सामान जब्त

पुलिस की छापेमारी में पांच महिला एक युवक गिरफ्तार किया गया जबकि एक छत से छलांग लगाकर भाग गया।

sex racket

कैमूर, डेस्क रिपोर्ट। देश में आए दिन हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट्स (Sex Racket) का खुलासा हो रहा है। मध्य प्रदेश-यूपी और हरियाणा के बाद अब बिहार (Bihar) में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है। यहां कैमूर में एक मकान में चल रहे  सेक्स रैकेट(Bihar Sex Racket Busted) का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है और मौके से 6 लोगों को भी गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़े.. MP में पटवारियों की हड़ताल जारी, ग्रेड पे और डेडलाइन पर अटका मामला

मिली जानकारी के अनुसार, बिहार में कैमूर पुलिस (Kaimur Police) ने मुखबिर की सूचना पर भभुआ थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर-6 में कार्रवाई करते हुए 5 महिलाओं और एक पुरुष को इस मामले में गिरफ्तार किया है, हालांकि एक व्यक्ति भागने में सफल रहा।  इस मामले में गिरफ्तार 5 महिलाओं में 2 सगी बहनें शामिल है, जो कई सालों से अपने घर मे ही सेक्स रैकेट चलाती थी।

हैरानी की बात तो ये है कि इन दोनों बहनों को लेकर कई बार स्थानीय लोगों द्वारा शिकायतें भी की गई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई थी।लेकिन अब इस कार्रवाई के बाद स्थानीय लोगों ने राहत की सांस ली है और कठोर कार्रवाई की मांग की है।बीते 1- वर्षों से जारी इस सेक्स रैकेट में ग्राहकों से मोटी रकम वसूली जाती थी और धंधे में कई महिलाएं और युवतियां शामिल रहती थी। पुलिस की छापेमारी में पांच महिला एक युवक गिरफ्तार किया गया जबकि एक छत से छलांग लगाकर भाग गया।

यह भी पढ़े.. Good News: बैंक कर्मचारियों को बड़ी सौगात, सरकार ने बढ़ाया DA, इतनी मिलेगी सैलरी

इतना ही नहीं पुलिस ने आरोपी के घर से कई आपत्तिजनक सामान और मोबाईल भी बरामद किये हैं।यह जानकारी भी सामने आई है कि ये लोग देह व्यापार का धंधा प्रोफेशनल तरीके से करती थीं फिलहाल पुलिस (Bihar Police) ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है और आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। इसके रैकेट के पीछे दूसरे लोगों के जुड़े होने की भी आशंका है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।