मायावती को बड़ा झटका, पूर्व जिलाध्यक्ष सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस में शामिल

प्रयागराज।

राजस्थान के बाद बसपा सुप्रीमों मायावती को एक बार फिर तगड़ा झटका लगा है। अब लखनऊ में बसपा के पूर्व जिला अध्यक्ष आर.के गौतम ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है।वही बड़ी संख्या में कार्यकर्ता भी कांग्रेस मेंशामिल हो गए। कांग्रेस कार्यालय पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू और पूर्व सांसद पीएल पुनिया के नेतृत्व  में सभी को कांग्रेस की सदस्यता दिलाई।

आर के गौतम लंबे समय तक बसपा के जिला अध्यक्ष रहे इनके साथ बसपा का बड़ा कैडर जुड़ा है। बसपाइयों के बीच गौतम बेहद लोकप्रिय अध्यक्ष के तौर पर जाने जाते है।इससे पहले राजस्थान में छह विधायकों ने कांग्रेस ज्वाइन की थी, जिसके बाद मायावती भड़क गई थी।जिसकी आंच मध्यप्रदेश पर भी पड़ी थी, हालांकि मामला शांत हो गया।

इस दौरान बसपा नेता आरके गौतम ने बसपा सुप्रीमो पर जमकर भड़ास निकाली। गौतम ने कहा किपार्टी में अब कार्यकर्ताओं की कोई कदर नहीं है।पार्टी में सिर्फ धन उगाही हो रही है ।  यह बसपा का वह समय नहीं रहा की उसको आगे बढ़ाने के लिए गरीब मजदूर पैसे देंगे। लेकिन यह बात बसपा सुप्रीमो के समझ में नहीं आती है। वहां से सिर्फ पैसे और पैसे की मांग होती हैं। उन्होंने कहा कि सालों की मेहनत के बाद हिम्मत टूट गई थी।अब सुबह से शाम तक कार्यकर्ताओं और गांव के लोगों से पैसे मांगते मांगते मैं थक गया था। जिसके कारण मैंने अपना रास्ता बदल लिया है।